Chor Nikal Ke Bhaga in Hindi Film Reviews by Nikhil Sharma books and stories PDF | Chor Nikal Ke Bhaga

Featured Books
Categories
Share

Chor Nikal Ke Bhaga

Release Date : March 24, 2023

Starring: Yami Gautham, Sunny Kaushal, Sharad Kelkar, Indranil Sengutpa & Others

Director: Ajay Singh

Producers: Dinesh Vijan, Amar Kaushik

Music Director: Ketan Sodha

Cinematography: Gianni Giannelli

Editor: Charu Thakkar


फिर भी अभिनेत्री यामी गौतम की एक और फिल्म चोर निकल के भागा ने सीधे ओटीटी मार्ग ले लिया है। अजय सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म में सनी कौशल अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर चल रही है, और देखते हैं कि यह कैसी है।

Story:

एक एयर होस्टेस नेहा ग्रोवर (यामी गौतम) को बिजनेसमैन अंकित सेठी (सनी कौशल) से प्यार हो जाता है। नेहा गर्भवती हो जाती है, और जब सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा होता है, तो अंकित ने नेहा को बताया कि उस पर 20 करोड़ का बकाया कर्ज है जो उसके पिछले व्यवसाय से जुड़ा है। अंकित को कर्ज चुकाने के लिए हीरे की डकैती करने के लिए कहा जाता है। जैसे ही अंकित मना करता है, उसके लेनदारों और उसके बीच एक छोटी सी लड़ाई हो जाती है, जिसके कारण नेहा अपनी गर्भावस्था खो देती है। कोई विकल्प नहीं बचा होने के कारण, नेहा और अंकित हीरे ले जाने वाले विमान में डकैती करने का फैसला करते हैं। लेकिन उनके सदमे से बहुत अधिक, विमान आतंकवादियों के एक समूह द्वारा अपहरण कर लिया जाता है। आगे क्या हुआ? क्या चोरी करने में कामयाब हुए नेहा और अंकित? फिल्म के पास जवाब हैं।

Plus Points:

फिल्म का मूल आधार काफी रोमांचक है। डकैती और हाईजैक के पहलुओं को मिलाना एक दिलचस्प विचार है। बेशक, हमने चोरी के ड्रामा और बंधक थ्रिलर को अलग-अलग देखा होगा, लेकिन इन शैलियों को मिलाने का विचार प्रभावशाली है। एक तरफ, हमें दो लवबर्ड्स दिखाए गए हैं जो अपने भारी कर्ज को चुकाने के लिए चोरी करने की योजना बनाते हैं, और दूसरी तरफ, हमारे पास आतंकवादियों का एक समूह है जिनकी अपनी मांगें हैं।
फिल्म बहुत अच्छी तरह से शुरू होती है, और चरित्र परिचय अच्छी तरह से किया जाता है। यामी गौतम अपनी हर फिल्म के साथ बेहतर होती जा रही हैं और उन्होंने एक बार फिर यहां शानदार काम किया है। एक एयर होस्टेस के रूप में और अपने बॉयफ्रेंड के बारे में चिंतित व्यक्ति के रूप में, अभिनेत्री ने बेहतर प्रदर्शन किया।
सनी कौशल अपनी भूमिका में ठीक थे। शरद केलकर, भले ही थोड़े समय के लिए दिखे, बहुत अच्छा प्रभाव डालते हैं । रॉ के एक चतुर अधिकारी के रूप में उन्होंने कायल करने वाला काम किया। फिल्म में कुछ दिलचस्प क्षण हैं।

Minus Points:
जबकि कागज पर एक बहुत ही रोमांचक विचार जैसा लग रहा था, फिल्म उतनी दिलचस्प नहीं है। जब तक हाईजैक होता है, तब तक फिल्म दिलचस्प मोड़ पर चलती है, लेकिन बाद में यह निराशाजनक साबित होती है । हाईजैक को जिस तरह से दिखाया गया है उसमें विश्वास की कमी है और यह मूर्खतापूर्ण लगता है। इसलिए प्रभाव बेहद कम हो जाता है।
आजकल दर्शक समझदार हो गए हैं क्योंकि उनकी उंगलियों की नोक पर वैश्विक सामग्री तक पहुंच है। इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि निर्माताओं को दर्शकों को चकमा देने के लिए अधिक सावधान रहने की जरूरत है और एक दृश्य के साथ भी गलत नहीं हो सकता, खासकर एक थ्रिलर के लिए। यही वह जगह है जहां फिल्म एक नाकामी लेती है। कुछ दृश्यों की उपस्थिति आगे के दृश्यों का पूर्वाभास कराती है, और इसलिए ट्विस्ट वास्तव में आश्चर्यचकित नहीं करेंगे।
फिल्म सिर्फ 100 मिनट में खत्म हो जाती है। ऐसा बहुत कुछ है जो स्क्रीन पर घटित होता हुआ प्रतीत होता है, लेकिन तेज़-तर्रार संपादन ऐसा अहसास देता है कि सब कुछ अचानक समाप्त हो गया। वास्तव में एक अच्छे सेटअप के बाद, खुलासा और अदायगी बहुत ही कम थी।

पूरा रिव्यु पड़ने के लिए थैंक यू, प्लीज रेटिंग दे और मुझे मातृभारती पर फॉलो करे आप अगर चाहे तो मुझे इंस्टाग्राम पे भी फॉलो कर सकते है
Instagram:- @thenikhilsharma27