KATIL HASINA - 9 in Hindi Horror Stories by DINESH DIVAKAR books and stories PDF | कातिल हसीना - भाग 9

Featured Books
Categories
Share

कातिल हसीना - भाग 9

मनोज उसे देखे जा रहा था कि तभी सोनम ने मनोज को गले से लगा लिया मनोज के दिल की धड़कन बढ़ उठीं साथ ही सोनम के शरीर से एक भीनी खुशबू मनोज के मन को प्रसन्न कर रही थी। मनोज भी सोनम को अपने सीने से भर लिया उसके बाद सोनम बोली "इस दिन के लिए मैं कबसे इंतजार कर रही थी जान.. आई लव यू सो मच"

मनोज भी सोनम के आंखों की गहराइयों में डूबता हुआ बोला "आई लव यू टू बेबी"

इसके बाद दोनो एक दूसरे को बेतहाशा किस करने लगें लेकिन इससे पहले की इससे आगे कुछ हो पाता मनोज का फोन बज उठा उसने दो‌ तीन बार उसे इग्नोर किया लेकिन फोन बार बार बज रहा था तो उसने सोनम को खुद से अलग किया और मोबाइल देखा तो राहुल का काल था।

उसने काल रिसिव किया और बोला " हां राहुल क्या हुआ क्यूं बार बार फोन कर रहा है?" मनोज सोनम और उसके बीच रूकावट की‌ वजह से चिढ़ता हुआ बोला।

तब उधर से आवाज आई "अबे या तो तू खुद पागल है या मुझे पागल बनाने की कोशिश कर रहा है"

"क्यूं क्या हुआ" मनोज चौंकते हुए पूछा।

"अबे गधे जो‌ तुने विडियो काल की रिकोर्डिंग भेजी है उसमें कोई लड़की नहीं है तु अकेला ही बात कर रहा है और तो और किसी का काल भी नहीं आया है तु ही पागलों जैसे मोबाइल स्क्रीन पर देख कर घंटो बात कर रहा है" राहुल बोला।

यह सुनकर मनोज थोड़ा हैरान होता हुआ बोला "अबे क्यूं मजाक कर रहा है ठीक से देख मैं सोनम से बात कर रहा हूं तुझे दिखाई नहीं दे रहा क्या, चश्मा लगा कर देख... एक मिनट तेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है इसलिए मेरी बन‌ ग‌ई तो जल रही है तेरी इसलिए ऐसा बोल रहा है"

अबे साले मैं क्यूं झुट बोलुंगा मम्मी कसम उस रिकोर्डिंग में कोई लड़की नहीं है ना ही कोई काल आया है ना ही कोई बात कर रहा है तुमसे.... तु पागल हो चुका है किसी डाक्टर को दिखा मुझे तो पहले से शक हो गया था जब तु घंटो मोबाइल पर बात कर रहा था जबकि मोबाइल के दूसरे साईड से किसी की भी आवाज नहीं आ रही थी ना ही किसी का‌ काल आया था और जब तुने अचानक से ही मोबाइल उठाकर बात करने लगा था। यह कहकर राहुल ने काल कट कर दिया।

इधर मनोज हैरान परेशान सा सामने देखा तो सोनम उसके बेहद करीब खड़ी थी जिसमें राहुल और मनोज की सारी बात सुन ली थी जिसकी वजह से उसका चेहरा अजीब सा दिखने लगा था।

यह देखकर मनोज बोला तुम... तुम सोनम नहीं हो कौन हो तुम

सोनम बोली "जान ये मैं ही हूं आपकी सोनम, क्या हुआ आपको ऐसा क्यूं बोल रहे हो !"

लेकिन मनोज का सर दर्द से फटने लगा था उसने सोनम की ओर देखा तो उसका चेहरा बदलने लगा था वह बहुत डरावनी लग रही थी यह देखकर मनोज उससे दूर हटने लगा।

यह देखकर सोनम मनोज की तरफ बढ़ती हुई बोली"क्या हुआ जान आप मुझसे दूर क्यूं जा रहे हैं मेरे पास आइए ना"

लेकिन मनोज ने देखा उसका चेहरा अब बहुत डरावना लग रहा था साथ ही उसकी आवाज भी डरावनी लग रही थी यह सब इतनी जल्दी हो रहा था कि मनोज को कुछ समझ नहीं आ रहा था उसका दिमाग सुन्न पड़ गया था लेकिन डर के अहसास से उसके कदम पीछे हट रहे थे कि उसके पैर किसी चिज़ से टकराया और नीचे जमीन पर गिर गया। उसकी नजर उपर सोनम पर पड़ी जिसका चेहरा अब पुरी तरह से बदल गया था वह बहुत भयानक चुड़ैल जैसी दिख रही थी उसके चेहरे पर एक कुटिल मुस्कान फैल गई थी वह मनोज के बेहद करीब आ गई थी........

®®®Ꭰɪɴᴇꜱʜ Ꭰɪᴠᴀᴋᴀʀ"Ᏼᴜɴɴʏ"✍️