KATIL HASINA - 5 in Hindi Horror Stories by DINESH DIVAKAR books and stories PDF | कातिल हसीना - भाग 5

Featured Books
Categories
Share

कातिल हसीना - भाग 5

इधर जब वह बस मैं बैठ गया और बस भी अपने गंतव्य की ओर चल पड़ी तब सोनम का मैसेज आया

"नहीं आए ना आप...!! क्यों... मैं कितनी देर इंतजार करती रही कि आप आएंगे...!! मेरी नजरें आपको ही तलाश रही थी और मेरे कान आपकी आवाज को...! लेकिन आप नहीं आए" सोनम उदास होते हुए बोली।

"मैं आया था सोनम आप लोग तो दिखे ही नहीं, कितनी देर इंतजार किया आपका बट वहां पर तो कोई था ही नहीं बस मैं अकेला था काफी देर तक कोई नहीं दिखा तो मैं वहां से चला गया" मनोज बस कंडक्टर को बस किराया देकर बैठता हुआ मैसेज किया।

"मुझे लगता है यह लड़की कहीं और ले गई मुझे" सोनम बहुत उदास हो चुकी थी।

मनोज बोला"आपको मैसेज करना चाहिए था ना कम से कम एक बार कर लेते तो ऐसा नहीं होता"

"मोबाइल भूल गई थी ताकि कोई फोन करके जल्दी बुला ना सके घर वाले" सोनम बोली।

"मैं वहा‌ पर काफी देर तक था वहां पर ना कोई स्कूटी थी ना कोई लड़की" मनोज ने सफाई देते हुए कहा।

"हा तब तो यह पक्का मुझे गलत जगह पर ले गई थी सब इसकी वजह से हुआ है इसको तो मारूंगी आज" सोनम थोड़ी गुस्से से बोली।

"चलिए कोई बात नहीं अगली बार मिल लेंगे" मनोज बोला।

"कब आओगे आप वहां से, इस बार जरूर मिलेंगे ना हमलोग" सोनम पुछने लगी।

"एक सप्ताह के बाद वापस आऊंगा मैं और इस बार हम जरूर मिलेंगे" मनोज बोला।

"हा डियर इस बार जरूर मिलेंगे पर मुझे इतनी दिन आपसे मिले रहना बहुत मुश्किल लग रही है" सोनम बोली।

"कोई बात नहीं ये एक सप्ताह तो ऐसे ही निकल जाएगा आप टेंशन मत लो" मनोज बोला।

"हम्म ठीक है" सोनम बोली

"वैसे आपने अपने बारे में बताया नहीं ठीक से" मनोज बोला।

"हा पूछिए ना क्या जानना चाहते हैं आप" सोनम बोली।

मनोज ने सवाल किया"सबसे पहले तो आपको देखना है मुझे अपनी फोटो दिखाइए जल्दी से"

सोनम ने एक ग्रुप फोटो भेजी जिसमें 3 लड़कियां थी और बोली सोनम "लीजिए देख लीजिए अपनी सोनम को"

"इनमें से आप कौन हो सोनम" मनोज ने सवाल किया।

"आप ही पहचान लीजिए ना अपनी सोनम को" सोनम मुस्कुराते हुए बोली।

मनोज फोटो को ध्यान से देखने लगा वहां पर तीनों लड़कियां बहुत खूबसूरत लग रही थी लेकिन बीच में खड़ी एक लड़की उनमें से बहुत अलग लग रही थी उसकी खूबसूरती सबसे अलग लग रही थी रेड साड़ी में वह किसी हिरोइन जैसी दिख रही थी।

यह देखकर मनोज बोला "वो‌ बीच में जो लाल रंग की साड़ी में है वह आप हो ना सोनम"

सोनम बोली"अरे वाह पहचान लिए क्या बात है"

"हा बहुत खूबसूरत लग रहे हो आप सचमुच किसी फिल्म की हिरोइन की तरह" मनोज दोबारा सोनम की फोटो को देखते हूं बोला वह सच में बहुत खूबसूरत लग रही थी। लंबे घने घुंघराले काले बाल जिसे बहुत अच्छे से स्टाइलिश लुक दिया गया था वहीं उनके लाल रेशमी साड़ी जिसमें वह बहुत ज्यादा हाट लग रही थी उपर से वह सुंदर चेहरा हाय... मनोज तो‌ वह देखकर बेचैन हो रहा था।

"थैंक यू जान वैसे सच में खुबसूरत लग रही हूं या ऐसे ही मेरा दिल रखने के लिए बोल रहे हैं आप" सोनम बोली 🤗

मनोज ने जवाब दिया "अरे बिल्कुल नहीं मैं सच बोल रहा हूं आप बहुत खूबसूरत लग रही हो किसी हिरोइन की तरह ☺️

"सोनम थैंक यू डियर 🤗 अच्छा सुनिए ना मैंने आपके लिए स्टेटस डाला है देखिए ना" सोनम बोली।

"हा एक मिनट देखता हूं" कहकर मनोज सोनम का व्हाट्सएप स्टेटस देखता हूं जिसने बहुत प्यारा गाना था।

"बहुत प्यारा गाना है" मनोज बोला।

"अच्छा लगा ना आपको" सोनम बोलीं।

"हा बिल्कुल अच्छा लगा" मनोज ने जवाब दिया।

®®®Ꭰɪɴᴇꜱʜ Ꭰɪᴠᴀᴋᴀʀ"Ᏼᴜɴɴʏ"✍️