Shoharat ka Ghamand - 37 in Hindi Fiction Stories by shama parveen books and stories PDF | शोहरत का घमंड - 37

Featured Books
Categories
Share

शोहरत का घमंड - 37

अपने मम्मी और पापा की सारी बाते मीनू और ईशा सुन लेती हैं। तभी अंदर जा कर मीनू बोलती है, "पापा आपको क्या हुआ है और आप रो क्यों रहे हैं और ये क्यो बोल रहे हैं की आपको मर जाना चाहिए"।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "नही बेटा मुझे क्या हुआ है मे तो बिलकुल ठीक हूं"।

तब ईशा बोलती है, "अगर आप ठीक होते तो इस तरह रोते नही, क्या हुआ है पापा किसी ने कुछ बोला है क्या"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "कुछ भी तो नहीं हुआ है और तुम दोनो जाओ जा कर कपड़े बदलो और फ्रेश हो जाओ तब तक मैं खाना निकाल देती हूं"।

तब मीनू बोलती है, "मम्मा हम कुछ नहीं खायेंगे जब तक आप हमे नही बताओगे की क्या हुआ है"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "कैसी बात कर रही हो कुछ भी तो नही हुआ है"।

तब मीनू बोलती है, "मम्मा हम आपको पागल नज़र आते है क्या, हमे समझ में नही आ रहा है की कुछ न कुछ तो हुआ है, प्लीज मम्मा बताओ न क्या हुआ है "।

तभी आलिया की मम्मी रोने लगती हैं और सब कुछ बता देती हैं।

तब आलिया बोलती है, "बुआ की को बिल्कुल भी शर्म नही आई दी के बारे में ऐसा बोलते हुए, मगर आप लोग परेशान मत हो देखो, लोगो का तो काम है कहना, अगर आप अच्छा खाओगे पियोगे तो लोगो को वो भी अच्छा नही लगेगा और और थोड़ा कम खाओगे तो लोगो को वो भी अच्छा नही लगेगा, इसलिए इनके बारे में सोचना छोड़ दो और अपनी जिंदगी अपने तरीके से जियो, और आपको पता नहीं है की आपकी बेटी कैसी है वो कभी भी आप दोनो का सर झुकने नही देगी "।

ये सुनते ही आलिया के पापा मीनू को गले लगा लेते है और बोलते है, "मुझे पता भी नही चला और मेरी बेटी इतनी बड़ी हो गई है कि अब अपने मम्मी और पापा को समझाएगी "।

तब मीनू बोलती है, "पापा आप किसी की भी बातो को दिल से मत लगाइए, देखिए आप तो इतने स्ट्रॉन्ग हैं और और हम आपसे ही सीखते आए हैं और अब आप ही वीक पड़ जाओगे तो फिर हमे कोन संभालेगा "।

तब ईशा बोलती है, "क्या हो गया है आप लोगो को आप लोगो टीवी के नाटक देख देख कर बिलकुल वैसे ही बन चुके हैं रोने धोने वाले, लगता है के मुझे अब घर से टीवी ही हटाना पड़ेगा, ताकी मेरे घर का माहोल न खराब हो"।

तभी आलिया की मम्मी बोलती है, "नोटंकी बाज लङकी चलो जल्दी से जाओ फ्रेश हो कर आओ, तुम्हारे पापा को खाना खा कर दवाई भी खानी है "।

उधर आलिया अपना काम करती हैं। तभी आर्यन अरुण को कॉल करके बुलाता है। तब अरूण भी वहा पर आ जाता हैं और बोलता है, "क्या बात है तूने मुझे अभी क्यो बुलाया "।

तब आर्यन बोलता है, "ताकि तुझे भी सब पता चल सके "।

तब अरूण बोलता है, "क्या पता चल सके "।

तब आर्यन बोलता है, "इन मैडम जी के बारे में "।

ये सुनते ही आलिया आर्यन की तरफ़ देखने लगती हैं.......