तब वो आदमी बोलता है, "मेरी हालत पहले ऐसी नही थी जैसी अभी है, मै इतना अमीर भी नहीं था तो इतना गरीब भी नहीं था, मैं एक कंपनी में काम करता था, मेरी सैलरी 35 रुपए थी, मेरी जिन्दगी अच्छी खासी चल रही थी, तभी मेरी मां ने मेरी शादी करवा दी, उसके बाद हम सब हसी खुशी रहने लगे, मगर शादी के कुछ दिन बाद ही मेरी बीवी ने ड्रामे करने शुरू कर दिए, वो रोज रोज मेरे मां बाप से लड़ने लगी और तो और कई बार उसने मेरी मां पर हाथ भी उठाया, मगर मैं चुप रहा कुछ भी नही बोला क्योंकि वो मुझे धमकी देने लगती थी की अगर तुमने मुझे कुछ भी बोला तो मैं बच्चो को ले कर अपने मायके चली जाऊंगी, मेरे कुछ न बोलने की वजह से ही उसमे और ताकत बढ़ गई और वो मेरे मां बाप को और परेशान करने लगीं, एक दिन मेरे पापा की बहुत ही ज्यादा तबीयत खराब हो गई तो उन्हे डॉक्टर के पास ले गए, तो डॉक्टर ने बोला की इन्हे कैंसर है, ये सुनते ही मेरी बीवी को पता नहीं क्या हुआ और वो रात को ही मुझसे लड़ने लगी की जल्दी से इन्हे बहार निकालो वरना मेरे बच्चे को भी ये बीमारी दे देंगे, वो रोने लगीं चीखने लगी और फिर खुद ही जा कर आधी रात में उन्हे घर से निकाल दिया और मैं चुप चाप खड़ा हो कर देखता रहा मगर कुछ भी नही बोला, मेरी मां चीखती रही चिल्लाती रही की हमे मत निकालो हम कहा जायेगे हमारा तो तुम्हारे अलावा कोई भी नहीं है, तब भी मेने कुछ नहीं बोला और चुप चाप घर में आ गया, उसके बाद मेरी बीबी बड़े ही आराम से घर में रहने लगी, कुछ दिन बाद पता चला की मेरे पापा का ईलाज न होन की वजह से उनकी डेथ हो गई है और इसी के गम में मेरी मां भी इस दुनिया से चली गई, मगर मेरी बीवी ने मुझे मिलने नही दिया "।
तब आलिया बोलती है, "मगर केसे इनसान है आप आपने अपनी बीवी के चक्कर में अपने ही मां बाप को सड़क पर ला दिया और उनके साथ इतना बुरा किया, मगर फिर आप यहां पर क्यो है और आपकी बीवी कहा "।
तब वो आदमी बोलता है, "जब मैने अपने मां बाप को इतना दुख दिया था तो क्या उनके दिल से मेरे लिए बद्दुआ नही निकली होगी तो फिर उस बद्दुआ ने आज मुझे भी सड़क पर ला दिया "।
तब आलिया बोलती है, "मगर आप सड़क पर क्यू आए और आपकी बीवी कहा है "।
तब वो आदमी बोलता, "एक दिन में काम से घर जा रहा था तो रास्ते में मेरा बहुत ही बुरा एक्सीडेंट हो गया और मेरा एक हाथ नही रहा और मेरे हाथ की वजह से मुझे नोकरी से निकाल दिया, और मे घर में रहने लगा और मेरे पास कोई काम भी न था और मेरी बीवी जिसके खर्चे बंद हो गए तो उसे में और मेरे बच्चे बोझ लगने लगे और वो हमे छोड़ कर किसी अमीर इंसान के साथ जा कर शादी कर ली और तब से मैं और मेरे बच्चे यही पर ही रहते हैं "।
तब आलिया बोलती है, "उसे अपने बच्चो का भी खयाल नही है "।
तब वो आदमी बोलता है, "उसमे दिल ही कहा है उसे तो बस पेसो से मतलब है "।
तभी आलिया के पापा की कॉल आती है...............