Shoharat ka Ghamand - 21 in Hindi Fiction Stories by shama parveen books and stories PDF | शोहरत का घमंड - 21

Featured Books
  • ભાગવત રહસ્ય - 68

    ભાગવત રહસ્ય-૬૮   નારદજીના ગયા પછી-યુધિષ્ઠિર ભીમને કહે છે-કે-...

  • મુક્તિ

      "उत्तिष्ठत जाग्रत, प्राप्य वरान्निबोधत। क्षुरस्य धारा निशि...

  • ખરા એ દિવસો હતા!

      હું સાતમાં ધોરણ માં હતો, તે વખત ની આ વાત છે. અમારી શાળામાં...

  • રાશિચક્ર

    આન્વી એક કારના શોરૂમમાં રિસેપ્શનિસ્ટ તરીકે નોકરી કરતી એકત્રી...

  • નિતુ - પ્રકરણ 31

    નિતુ : ૩૧ (યાદ)નિતુના લગ્ન અંગે વાત કરવા જગદીશ તેના ઘર સુધી...

Categories
Share

शोहरत का घमंड - 21

अलिया का पापा बोलते है, "अब मे यहां पर नही रह सकता हूं इसलिए में बाहर काम ढूंढने जा रहा हूं"।

तभी आलिया की मम्मी बोलती है आप ये क्या बोल रहे हैं "।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "मैं बिल्कुल सही बोल रहा हूं, तुम्हारा भाई सही बोल रहा था की मुझे शर्म आनी चाहिए की मै अपनी बेटी की कमाई खाता हूं "।

तब रीतू बोलती है, "अंकल फिर इस हिसाब से तो आलिया और आंटी को भी शर्म आनी चाहिए की वो कब से आपकी कमाई खा रहे हैं, देखिए ये लोग आपको चैन से जीने नही देंगे ये आपको कुछ न कुछ बोलेंगे ही, मगर आपको इनकी बात नही सुननी है, आपको वही करना है जो आपको अच्छा लगता है, सोचिए अगर आलिया को ये सब पता चलेगा तो फिर वो क्या सोचेगी "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "आप भी न पता नहीं किस किस की बातो मे आ जाते है"।

तब आलिया के पापा बोलते है, "नही ये गलत है तुम्हारा भाई सही बोल रहा था की जिस उम्र में हमे उसकी शादी करवानी चाहिए उस उम्र में हम उसे पैसे कमाने के लिए भेज रहे हैं "।

तब रितु बोलती है, "कुछ भी गलत नही है और अब आप ज्यादा नही सोचेंगे बस आप आराम करिए "।

उधर आलिया ऑफिस पहुंच जाती है और अपने कैबिन में जा कर काम करने लगती हैं। तभी आर्यन आता है और आलिया को गुड मॉर्निंग बोलता है। तब आलिया भी उसे गुड मॉर्निंग बोलती है।

तब आर्यन आलिया से पूछता है, "आज मेरी कोन कोन सी मीटिंग है"।

तब आलिया आर्यन को बता देती है और अपने काम मे लग जाती है।

थोड़ी देर में आर्यन अपनी मीटिंग के लिए चला जाता हैं। आर्यन का ये बदला हुआ रूप देख कर आलिया को बड़ा ही अजीब सा लगता है पर वो फिर सोचती है मुझे क्या जैसा भी रहे अच्छा या बुरा।

उधर आर्यन अपनी मीटिंग आ रहा होता है तभी रास्ते में उसे नैना मिलती है। और नैना उसे देख कर खुश हो जाती हैं और बोलती है, "हैलो आर्यन केसे हो"।

तब आर्यन बोलता है, " मैं ठीक हूं अपनी बताओ"।

तब नैना बोलती है, "कुछ ज्यादा ही बिजी रहते हो और बात तक नहीं करते हो"।

तब आर्यन बोलता है, "ऐसा कुछ भी नही है"।

तब नैना बोलती है, "और अंकल आंटी और आरू कैसी है"।

तब आर्यन बोलता है, "सब ठीक है"।

तब नैना बोलती है, "वैसे मै किसी काम से जा रही थी पर कोई बात नहीं अब तुम मिल गए हो न अब मैं तुम्हारे साथ ऑफिस चलती हू"।

तब आर्यन बोलता है, "ऑफिस"।

तब नैना बोलती है, "क्यों मैं ऑफिस नही जा सकती हूं क्या"।

तब आर्यन बोलता है, "नही ऐसी बात नही है"।

तब नैना बोलती है, "अच्छा तो फिर ठीक है चलो "।

उसके बाद दोनो ऑफिस आ जाते है। आर्यन नैना को सीधा अपने केबिन मे ले जाता हैं। आलिया को कैबिन में देख कर नैना चोक जाती है और बोलती है, ", ये लड़की कोन है और तुम्हारे केबिन मे क्या कर रही है............