vanity of fame - 17 in Hindi Fiction Stories by shama parveen books and stories PDF | शोहरत का घमंड - 17

Featured Books
Categories
Share

शोहरत का घमंड - 17

आलिया का सारा काम देख कर आर्यन चोक जाता हैं और कुछ भी नही बोल पाता है। तभी अलिया बोलती है, "क्या हुआ सर कोई प्रोब्लम है क्या"।

तब आर्यन बोलता है, "नही कोई प्रोब्लम नही है तुम जाओ"।

उसके बाद अलिया ऑफिस से निकल जाती है।

अलिया के जाने के बाद आर्यन सोचने लगता है कि आखिर ये लड़की है क्या चीज जिसे मैं झुका ही नहीं पा रहा हूं मैं इसे जैसा भी टास्क दे रहा हूं ये सभी टास्क को क्लियर कर ले रही है, अब मै ऐसा क्या करु की ये मेरे आगे झुक जाए, मुझे कुछ न कुछ तो करना ही पड़ेगा ताकी इसका एटीट्यूड मिट्टी में मिल जाए मेरे आगे।

उधर आलिया घर पहुंच जाती है तभी सीढियो पर उसे रीतू मिलती है और बोलती है, "आलिया आज ऑफिस में एसा क्या हुआ था जो तेरे को काम पूछना पड़ा यू अचानक"।

तब आलिया बोलती है, "मैं तुम्हे थोड़ी देर में आ कर सब कुछ बताती हूं"।

तभी आलिया अपने घर चली जाती हैं। उसे देख कर उसके मम्मी और पापा काफी खुश हो जाते है और उसकी बहन भी। तभी आलिया अपने पापा के पास बैठ कर बातें करने लगती हैं और अलिया की मम्मी उसके लिए चाय और कुछ खाने के लिए बनाने लगती हैं।

आलिया चाय पी कर थोड़ी देर पढ़ने लगती है और अपनी बहन को भी पढ़ाने लगती है। तब तक उसकी मम्मी खाना बनाने लगती हैं।

थोड़ी देर में खाना बन जाता हैं और सभी खाना खा लेते है। तभी आलिया रीतू से मिलने जाती हैं और उसके बाद वो दोनो बाते करने लगते है। तभी रितु बोलती है, "हा अब मुझे बता की क्या हुआ था तेरे ऑफिस में आज जो तू मैसेज करके काम पूछ रही थी"।

तब अलिया बोलती है, "मै क्या करती मेरे सर ने मुझे वो काम दिया था जो की मुझे आता ही नहीं था"।

तब रितु बोलती है, "क्या..... तेरे सर को पता नहीं है कि तू अभी फ्रेशर है और तेरे को काम का कोई पता नहीं है, और तूने बताया नही की तू तो अभी पढ रही हैं न"।

तब आलिया बोलती है, "मेरे बारे में सर को सब कुछ पता है मगर उनका एक पागल बेटा है न वो कुछ ज्यादा ही बनता है, मेने सर को पहले ही बताया था की मुझे सिर्फ कंप्यूटर का ही नॉलेज है और उन्होने मुझे कम्प्यूटर का ही काम दिया था और मैं वहीं कर रही थी, फिर पता नहीं उनका पागल बेटा कहा से आ गया और मुझे अपना PA बना लिया "।

तब रीतू बोलती है, "क्या....... तुझे PA बना लिया, तो तूने उन्हे बताया नही की तुझे PA के बारे में कुछ भी नही पता है "।

तब आलिया बोलती है, "मेने बोला था पर वो पागल कुछ सुनता ही नही है, बोला की कोई बात नहीं है मै खुद बता दूंगा, मगर कुछ भी नही बताता है बस अलग अलग तरह के काम देता रहता है, इसलिए तो मेने तुझसे पूछा "।

तब रीतू बोलती है, "बिलकुल सही किया ऐसे इंसान के साथ ऐसा ही करना चाहिए "।

तब आलिया बोलती है, "जब मेने काम करके दिया तो फिर उसका चेहरा देखने लायक था, और हा तुझे उसका एक राज बताऊं "।

तब रीतू बोलती है, "उसका क्या राज है........