Shoharat ka Ghamand - 15 in Hindi Fiction Stories by shama parveen books and stories PDF | शोहरत का घमंड - 15

Featured Books
Categories
Share

शोहरत का घमंड - 15

आर्यन परेशान हो जाता हैं और सोचने लगता है कि अगर इसने डैड को सब कुछ बता दिया तो फिर मेरा क्या होगा डैड तो मुझे कभी माफ भी नहीं करेंगे और ऑफिस से भी निकाल देंगे। तभी आर्यन अपने डैड के केबिन में जाता है और जा कर देखता है कि आलिया भी वही पर ही होती है ये देख कर आर्यन बिलकुल ही घबरा जाता हैं और सोचता है कि अब तो मै गया।

तभी मैनेजर साहब आते हैं और आर्यन को बोलते हैं, "आप इस तरह से केबिन के बाहर क्यों खडे है अंदर चलिए"।

तभी मैनेजर साहब आर्यन को अंदर ले जाते है। आर्यन काफी डरा हुआ होता है और घबराया हुआ भी।

आर्यन के अंदर जाते ही उसके डैड आलिया को बोलते है, "जाओ तुम अपना काम करो"।

आलिया के जाते ही आर्यन के डैड और मैनेजर से बाते करने लगते है। आर्यन काफी डरा हुआ होता है और कुछ भी नही बोलता है। तभी आर्यन के डैड बोलते है, "क्या हुआ आर्यन तुम इतना चुप क्यों हो"।

तब आर्यन बोलता है, "कुछ भी नही डैड"

आर्यन सोचने लगता है कि डैड मेरे साथ इतना नॉर्मल बिहेव क्यो कर रहे हैं।

तब आर्यन के डैड आर्यन को बोलते हैं, "आर्यन आलिया केसा काम कर रही है"।

तब आर्यन बोलता है, "क्यो डैड आप ये क्यो पूछ रहे हैं"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "वो इसलिए बेटा क्योकी वो अभी नई नई है और उसे इसके बारे में कुछ भी नही पता है मगर फ़िर भी उसने दो दिनों मे बहुत ही अच्छा काम किया है सभी उसकी तारीफ कर रहे हैं, तभी मैं तुमसे पूछ रहा हूं कि वो तुम्हारा काम केसे कर रही है"।

तब आर्यन बोलता है, "डैड वैसे वो अभी आपके केबिन मे क्यो आई थी"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "बेटा वो आई नही थी बल्कि मेने उसे बुलाया था, क्योकी उससे कुछ पूछना था"।

तब आर्यन बोलता है, "ohh.... वैसे वो ठीक ठाक तरीके से काम को कर रही है अगर कुछ होगा तो मै आपको बता दूंगा"।

तभी उसके बाद आर्यन अपने डैड के केबिन से निकल कर अपने केबिन में आ जाता हैं। केबिन में आते ही आर्यन आलिया से पूछता है, "तुमने मेरे डैड को कुछ बताया नही क्यो?"।

तब आलिया बोलती है, "मैं ऑफिस में काम करने आती हूं न की एक को दूसरे की बाते बताने"।

तब आर्यन बोलता है, "मगर तुम चाहती तो बता सकती थी पर क्यो नही बताया"।

तब आलिया बोलती है, "अभी तो बताया की मुझे सिर्फ़ अपने काम से मतलब है आपकी पर्सनल लाइफ से नही, आपकी लाइफ है आप कुछ भी करे मैं कोन होती हू कुछ बोलने या फिर करने वाली"।

तब आर्यन बोलता है, "तब आर्यन बोलता है में सच में तुम से काफी इंप्रेस हो गया हू, तुम दुनिया की बाकि लड़कियों से काफी अलग हो वरना लड़कियां तो बस हम जैसे शरीफ लडको को लूट ही लेती है "।

तब आलिया बोलती है, "लड़किया कोई लुटेरी नही होती है जो वो आप जेसे शरीफ लडको को लुटती फिरे, आप जेसे लडके ही उन्हे बहलाते और बहकाते हैं "।

तब आर्यन बोलता है, "ohh really, तुम्हे लगता है कि मैं लड़कियो के पीछे भागता हूं, तो ये तुम्हारी गलत सोच है क्योंकि आर्यन किसी भी लड़की के पीछे नही भागता बल्कि लड़किया आर्यन के पीछे भागती है, समझी "।

तब आलिया बोलती है, "वो तो मेने आज देख ही लिया "।

तब आर्यन बोलता है, "तुम्हे मेरे से डर नही लगता है क्या जो तुम मेरे सामने इतना बोलती हो "।

तब आलिया बोलती है, "मैं और आपसे डर जाऊ ऐसा हो ही नहीं सकता, आपका जोर बस आपकी girlfriends पर ही चल सकता है मुझ पर नही "।

तब आर्यन बोलता है, "confidence काफी अच्छा है तुम्हारा "।

तब आलिया बोलती है, "अब आप मुझे कुछ काम बताएंगे या फिर यू ही टाईम वेस्ट करते रहेंगे "।

तब आर्यन बोलता है, "बिलकुल मैं तुम्हे काम बता दूंगा जरा रुको तो "।

तभी आर्यन आलिया को काम बताता है और ये देखते ही आलिया चोक जाती है और बोलती है, "मै ये केसे कर सकती हूं..........