Shoharat ka Ghamand - 13 in Hindi Fiction Stories by shama parveen books and stories PDF | शोहरत का घमंड - 13

Featured Books
Categories
Share

शोहरत का घमंड - 13

आलिया को कुछ भी समझ में नही आता है कि मैं क्या बोलूं और एक दिन में ही इन्हें क्या हो गया है और PA के बारे में मुझे कुछ भी नही पता है।

आलिया का उतरा हुआ चेहरा देख कर साहब बोलते हैं, "क्या हुआ बेटा तुम इतनी घबराई हुई क्यो हो"।

तब आलिया बोलती बोलती है, "सर मुझे PA के बारे में कुछ भी नही पता है की उनका काम कैसे होता है और ये आर्यन कोन है"।

तब साहब बोलते हैं, "बेटा घबराओ मत आर्यन मेरा बेटा है और तुम्हे उसी का PA बनना है और वो तुम्हे सब कुछ समझा देगा, चलो मैं तुम्हे उसके केबिन में ले कर चलता हूं"।

तभी साहब आलिया को आर्यन के केबिन में ले जाते है और बोलते है, "देखो ये रहा मेरा बेटा आर्यन तुम्हे इसी का PA बनना है"।

आर्यन आलिया को देख कर बोलता है, "तुम्हारे अंदर मेनर्स नही है की ऑफिस में सीनियर को देख कर उन्हे कुछ बोलते हैं गुड मॉर्निंग वगेरह"।

तब आलिया बोलती है, "ओह सॉरी सर गुड मॉर्निंग"।

तभी साहब आर्यन को बोलते हैं, "कोई बात नहीं बेटा अभी ये नई नई है इसे समझने मे थोडा सा वक्त लगेगा"।

तब आर्यन बोलता है, "कोई बात नहीं डैड मै इसे अच्छे से समझा दूंगा"।

तभी साहब आर्यन के केबिन से चले जाते है"।

तब आर्यन आलिया से बोलता है, "आपका नाम जान सकता हूं मै "।

तब आलिया बोलती है, "जी मेरा नाम आलिया है"।

तब आर्यन बोलता है, "आलिया जी आपकी क्वालिफिकेशन क्या है"।

तब आलिया बोलती है, "जी में BA फाइनल ईयर मे हू"।

तब आर्यन बोलता है, "what.... अभी तक तुम्हारी ग्रेजुएशन भी नहीं हुई है तो फिर डैड ने तुम्हे किस बेस पर रखा है"।

तब आलिया भी फूल एटीट्यूड मे बोलती है, "जी आप उनसे ही पूछ लिजिए"।

तब आर्यन बोलता है, "ये एटीट्यूड किसी और को दिखाना मेने तुमसे जितना पूछा है उतने का जवाब दो"।

तब आलिया बोलती है, "मुझे जॉब की जरुरत थी इसलिए मुझे रखा गया है"।

तब आर्यन बोलता है, "चलो ये सब छोड़ो मुझे पहले ये बताओ कि तुम्हे PA के बारे में कुछ पता है कि इनका काम क्या होता है"।

तब आलिया बोलती है, "जी नही, मुझे बस कंप्यूटर का पता था इसलिए मैंने कंप्यूटर बेस जॉब की"।

तब आर्यन बोलता है, "ओके कोई बात नही मै तुम्हे समझा दूंगा, बस तुम अच्छे से मेरा काम करना, और हा एक बात में तुम्हे बता देता हूं, मुझे गुस्सा बहुत ही जल्दी आ जाता हैं तो तुम कोशिश करना की मुझे ज्यादा गुस्सा न आए"।

तब आलिया बोलती है, "जी"।

उसके बाद आर्यन आलिया को काम समझाने लगता है। आलिया को काम समझ में आ जाता हैं और वो काम करने लगती है।

तभी आर्यन का एक कॉल आता है और वो आलिया को बोल कर चला जाता है कि उसे कुछ जरुरी काम है वो थोड़ी देर में आ रहा है तब तक तुम अपना काम करो और जो समझ में न आए पूछ लेना।

तभी आर्यन चला जाता है और उसके बाद आलिया सोचने लगती हैं कि कैसा अजीबो गरीब इंसान हैं और कैसे कैसे सवाल करता है, पता नहीं मेरा क्या होगा अब। तभी लंच का टाईम हो जाता हैं और आलिया लंच करने चली जाती हैं।।

आलिया थोड़ी देर में लंच करके आती है तो देखती है कि एक लड़की उसकी जगह पर बैठी रहती हैं और उसके सारे पेपर्स फाड़ देती हैं ये सब देख कर आलिया चोक जाती है की आखिर ये कोन है और इसने मेरे सारे पेपर क्यो फाड़ दिए हैं.............