Pyaar ka Zeher - 64 in Hindi Love Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | प्यार का ज़हर - 64

Featured Books
Categories
Share

प्यार का ज़हर - 64

रिहान : अरे ऐसे कैसे यार अभी तक तो मेरे शरीर पे लगा हुआ घाव ताजा है. पता तो लग ही जायेगा की कुच तो हुआ है ऐसा करके फिर सब पूछने लगेंगे है. की क्या हुआ ये सब कि रिहान ने किया वगेरा वगेरा.

रितेश : हा यार पकडे तो सब जायेंगे क्यू की थोडी थोडी चौट तो सबको आई है. पट्टी वगेरा तो सब करवा दिया था तुरंत ही पर ये लोग तो कुच ज्यादा ही जल्दी आ गई.

सरस : अरे अरे कहा कहा चल दिये सब लोग और रिहान जी ये तुम्हारे कंधे से खून कैसे निकल रहा है. क्या हुआ है यहा पर.

राज : कोई बतायेगा की यहा पे हो क्या रहा है.

देवेन्दर : वो वो ना दरअसल कल ना एक हादसा हो गया था राश्ते पे जा रहे थे तो. उस हादसे मे सब को चौट लग गई.

सरस : हे भगवान क्या कर रहे हो तुम लोग रिहान जी को चौट आई है. रितेश जी के तो पैर मे ही हद से ज्यादा घाव आ चुका है और तुम देखो देवेन्दर जी बस थोडा ही बच गये हो अगर थोडा निचे लगता ना. तो ये आपकी एक आंख हमेशा के लिये चली जाती.

राज : अरे बस करो यार. अब और कितना झूठ बोलोगे ये चौटे किस वजह से आई है. वो हमे हमे पता लग चुका है. अब तो झूठ बोलना बंद करो.

रिहान : क्या भाई आपको सची मे सब पता चल गया लेकिन कैसे पता चला.

राहुल : हा ये सच है दरअसल वो ना मेरि एक गलती की वजह से पता लग गया. जब मे आपसे कुच बात कर रहा था. तब इस सरस ने सब सुन लिया.

देवेन्दर : अरे रे ये तो भांडा फूट गया. अब क्या करे.

राज : अब तुम सब लोग ये बताओ की अगर आप लोगो ने पुलिस की मदद की तो आप लोगोने बताया क्यू नही की वो लोग हम है.

रितेश : दरअसल भाई बात ये थी. इन दोनो ने मेरे कहने पर किसीको नही बताया. पर मे तो बताने वाला था पर फिर बाद मे ये सोच कर नही बताया और बताने भी नही दिया. की हम तो एक नज़र से देखे तो गुंडे है और गुंडो को कोनसा सम्मान मिलने वाला है. और उल्टा पुलिस हमे ही पकड़ कर जेल मे डाल देती. बस इस लिये नही बताया.

सरस : अरे लेकिन अचाई की शुरुआत तो एक अच्छे काम करने से ही होती है. तो बस अब यही समझो की अब आप सही रास्ते पर चलने लगे हो. और क्या पता कानून भी आप लोगो को एक मौका दे अपनी गलतियों को सुधर ने का.

रितेश : हा बात तो आपकी सही है. लेकिन अब हम कैसे जायेंगे ये सोच रहे है.

राहुल : अरे उसकी फिक्र आप मत करो. ये काम मे करवा दूंगा ठीक है. वैसे भी इस मैं टैन पुलिस ने सारे शहरों को सुरक्षित रखा है. और खाश कर मेरि फैमिली को. तो ये तो हमे पता है की वो मेरे घर वालो की बात जरुर माननेंगे और आपको एक मौका देंगे.

आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ