Things have gone wrong like this - 5 in Hindi Love Stories by vishvnath yadav books and stories PDF | बात बिगड़ी है कुछ इस तरह - 5

Featured Books
Categories
Share

बात बिगड़ी है कुछ इस तरह - 5

भाभी के बताने के बाद मुझे लगा था शायद वो हमलोग को मदद करेगे लेकिन उसका उल्टा होगया। इसके अगले ही दिन जब भाभी अपने घर गए । वहा अंजली से मिले फिर भाभी ने उस से पूछे विकेश और तुम्हारे बीच में कुछ चल रहा है ? तो वो बोली नही ऐसा कुछ नहीं है। फिर भाभी आगे ज्यादा कुछ नही बोले।
उसके 2 दिन बाद मुझे अंजली का कॉल आया ।
फिर वो पूछने लगी अपने दीदी से क्या बोले तो मैंने बोला कुछ नही।। तो वो बोली आप कुछ नही ना बोले तो मैं बोला नहीं।।
शायद वो डर रही थी की कही भाभी उसके मम्मी को ना बोल दे। क्यों की अभी उसका पढ़ने का समय था। इसीलिए वो ये सब बात को छुपाना चाहती थी।।
लेकिन मुझे लग रहा था ये सब छुपाना अच्छा नही हैं।
बता देना ही अच्छा होगा। फिर मैने एक फैसला किया । आज अंजाई से पूछता हु की वो मेरे से शादी करेगी या नही। या बस ऐसे ही टाइम पास कर रही है।
फिर मैं उसके कॉल का इंतजार करने लगा । कुछ दिन बाद उसका कॉल आया तो पहले हमलोग ऐसे ही थोड़ा बात किए फिर मैने बोला आपसे एक बात पूछना है। तो बोली बोलिए ना।
मैं बोला आप मुझ से शादी कीजिएगा ?
तो थोरी देर तक चुप रहने के बाद बोली हां
और कुछ भी नही बोली थी।। वो जो वक्त था जिस समय वो चुप हो गई थी।। उस वक्त मेरा दिल के धड़कन तेज हो गया था।। ये सोच के की पता नही क्या ज़बाब मिलेगा सुनने को।। उसके बाद वो जैसे ही हां बोली मेरा तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा।
फिर मैने बोला कब की जिएगा तो बोली जब आप बोलिएगा तब कर लेगे। तब वो बोली पहले आपको मेरे मम्मी और पापा से बात करना परेगा। मैने बोला ये तो आपको बात करना पारेगा मुझ से नही होगा । मुझे बहुत डर लगता है आपके पाप से। तो वो बोली मुझे ये सब नही पता हैं आपको ही बात करना परेगा। फिर मैं बोला ठीक है
उसके बाद कॉल रख दी।
उसके बाद से मेरे अंदर बस एक ही बात चल रहा था। उसके पाप मम्मी से कैसे बात करूंगा। सब कुछ ऐसे ही चलता रहा 3 महीना बीत गया था। फिर भी मैं उसके मम्मी पापा से बात नही किया था । क्यों मुझे एक मौका चाहिए था बस मैं उसी मौका का इंतजार कर रहा था। कुछ दिन बाद मुझे उसका कॉल आता है। शाम को करीब 4 बजे और ये उसके कोचिंग का समय था।
मैं बोला अभी आप कॉल कर रहे हो। आज कोचिंग नही हैं क्या?
थोड़ा उदास हो के बोलती है कोचिंग तो है ही।
मैं बोला फिर आप गये क्यों नही । तो बोलती हैं गई थी टीचर ने क्लास से निकाल दिए ।
मैने बोला ऐसा क्यों?
तो बोली क्यों की मैने अभी तक fee नही दिया हु इसी लिए ।
मैने बोला तो पापा को बोले नही ?
हा बोली हु लेकिन पापा बोले अभी पैसा नही हैं। क्यों की उनका सैलरी अभी तक नहीं आया है।
मैने बोला कितना fee देना हैं
तो बोली 10000 अभी देना हैं
मैं बोला मैं दे दू ? तो बोलती है नही ये सब सोचना भी नही है आपको।
फिर मैंने बोला अगर मैं आपका fee दे देता हु तो उसी बहाने मुझे आपके मम्मी से बात करने का मौका भी मिल जायेगा ।
She - वो कैसे ?
Me – जब पापा fee देने आयेंगे तो बोल दीजिएगा विकेश दे दिया है।
She – लेकिन पापा गुस्सा हो जायेगे ।
Me - थोड़ा तो सुन्ना ही पारेगा ना लेकिन मम्मी पापा को मालूम तो हो जायेगा हमलोग के बारे में।
She - हां।।
फिर मैने उसके कोचिंग बात कर के उसके fee जमा करवा दिये ।
उसके दो दिन बाद वो बोली मम्मी आपसे बात करना चाहती हैं मैने बोला ठीक हैं मैं बाद में बात कर लूंगा तो बोली नही अभी कीजिए अभी मम्मी लाइन पे ही है। मैने बोला मैं अभी ऑफिस में कुछ काम कर रहा हु। तो बोली ठीक है।
उसके बाद जब में शाम को ऑफिस से वापस रूम गया तब उनको कॉल किया।
मुझे थोड़ा घबराहट सी हो रही थी। पता नही क्या बोलेंगे। कैसे बोलुगा बहुत से सवाल अपने अंदर चल रहा था। इतने में फोन उठाते ही बोलते है। हैलो मैं अंजली की मम्मी बोल रही हु। मैं बोला मम्मी प्रणाम। उसके बाद बोले आप पैसा क्यों दिए कोचिंग में। और भी बहुत से सवाल जवाब किए मुझ से। थोरी देर बाद मैने उनको सब बता दिया । और बोला मै अंजली से शादी करना चाहता हु। उस वक्त तो ज्यादा कुछ नही बोले ।
मुझे बोले ठीक है मैं अंजली के पापा से बात कर के बोलती हु।। मैं बोला ठीक है।
उकसे बाद मैने अंजली को कॉल कर के सब बात बताया उसके बाद हमदोनी भगवान भगवान कर रहे थे। की कैसे भी कर के पापा मान जाए।
उसी दिन रात में मुझे अंजली के मम्मी का कॉल आता है।
मैं बोला पापा से बात किए थे । तो बोले हा
मैने बोला क्या बोले पापा ? ।
तो बोले क्या बोलेंगे बोले है एक ही घर में दुवारा रिश्ता अच्छा नही होता है। ये सब सुन के मुझे ऐसा लगा था की ये हा भी नही है और ना भी नही है।
उसके बाद कुछ दिन तक ऐसा ही चलता रहा । सब कुछ अच्छा चल रहा था। अब उनके मम्मी पापा भी मान गए थे। और हमलोग सब एक परिवार के जैसे बात करते थे। अंजली के मम्मी और पापा से भी बात होती थी। लेकिन इस बीच में एक छोटी सी झगड़ा हुआ था। भाभी के पापा से क्यों की वो नही चाहते थे की मेरा शादी अंजली से हो। इसका बस एक ही कारण था की मैं उनके जितना अमीर नही था। इसीलिए वो अंजली के पापा को हमेसा बोलते रहता था। उस घर मे शादी मत कीजिए वो आपके लायक नही है। इसी कारण से मेरे साथ झगड़ा हो गया था।। फिर भी अंजली के मम्मी पापा मुझे कुछ नही बोले थे। जब भाभी के पापा को लगा की। ये भी मान गए तो वो अंजली के मम्मी और पापा को भी बहुत बुरा भला बोले और उनसे बात करना बंद कर दिए। जब की अंजली के मम्मी और भाभी के पापा दोनो भाई बहन थे। वो भी अपनी भाई बहन ।
भाभी के पापा साफ साफ बोल दिया थे अगर अंजनी के शादी विकेश से करवाती हो तो हमलोग से कोई रिश्ता नहीं रहेगा तुम्हारा ।।।
फिर भी अंजली के मम्मी ने अपनी बेटी के खुशी के लिए कुछ नही बोले और वो उस वक्त भी मुझे ही चुने थे। इतना सब होने के बाद मैं समझ गया था अब मेरा रास्ता साफ है। अब हम दोनो को कोई अलग नही कर सकता है।