Pyaar ka Zeher - 12 in Hindi Love Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | प्यार का ज़हर - 12

Featured Books
Categories
Share

प्यार का ज़हर - 12

काला पेड : ये नहीं हो सकता मेरी काली जाल मेसे कोई कैसे जा सकता है. ये अच्छा नहीं हुआ. अब देखो तुम सब में क्या करता हूं.

कैदी : हाहा पहले करो तो सही बादमें देखेंगे कि क्या करने वाले हो ठीक है.

काला पेड : तुम लोग देखो अब. मे उस चोटी सी लड़की का क्या हाल करता हूं. और हा आने दो बस जैसे तुम लोगो को बंदी बनाया वैसे उसको बंदी ना बनाया. तो मेरा नाम काला पैड नहीं. हाहाहा तुम लोगो ने मुझे इतना परेशान किया है. कि में बता नहीं सकता.

कैदी : हा हा तुम ने हमें इतने सालो से बंदी बना रखा है. और हमारी शक्तियां भी चीन ली है. जैसे ही तुम्हारे ख़तम होने पर हमारी सारी शक्तियां हमें वापस मिल जाएगी.

काला पेड : अच्छा ऐसी बात है. पहले मुझे ख़तम तो होने दो. फिर ये अपनी शक्तिया पावस लेने के सपने देखना बंद करो. क्यू तुम काले पैड की बेरख में हो. जहा कोई किसी का बस नहीं चलता.

कैदी : ऐसा है. तो फिर वो चोटी लड़की कैसे चली गए. तुम्हारी बेरख मे से कैसे छूट कर चली गए बताओ तो.

काला पेड : वो मेरी गैर मौजूदगी के कारण हुआ. और फिर इस जंगल में अकेला. और मेरे दुश्मन हजार हो गए हो कोई गलती हमसे.

कैदी : तो तुम ये हमें क्यू बता रहे है. हम भी तो तुम्हारे दुश्मन है ना.

काला पेड : दुश्मन हो इस लिए तो बांध के रखा है. तुम लोगो को.

कैदी : ऐसा तो बिल्कुल नहीं इतने सालो बाद कोई तो हमारी मदद करने आ रहा है. और तुम्हारी धुलाई करने आ रहे. हम तो इसी खुशी में पागल होते जा रहे है. कि आज तुम्हारी जम के धुलाई होने वाली है कसम से.

काला पेड : अच्छा अपना मुंह बंद करो वरना तुम्हारी धुलाई कर देंगे ठीक है.

महेर : अरे नही ये क्या कर दिया. मैने में उस बंदी लोगो को छुड़ाने का वादा करके आई थी. और में भूल गए नहीं ये कैसे हुआ अब वो काला पैड कहीं उन लोगो को कोई नुकसान ना पहुंचाए. वरना बहुत बड़ी गड़बड़ हो जाएगी मुझे अभी जाना होगा.

राज : अरे चोटी कहा जाने की तैयारी हो रही है. हमें भी तो बताओ हमें भी पता चले की हमारा प्यारा सा बच्चा कहा चला ऐसे चुपके चुपके.

महेर : अरे भैया में चुपके चुपके कहा जा रही थी. में तो सबके सामने जा रही थी देखो.

राज : हा बाबा लेकिन में आपको अकेले नहीं जाने दूंगा बात खतम.

महेर : अरे पर भैया में अकेली चली जाऊंगी. अब में बच्ची थोड़ी ना रही. में यहा पास एक दुकान है. वहा जाकर आती हूं ठीक है.

राज : अरे पर वर कुछ नहीं. अभी में आपके साथ आ रहा हूं. मतलब बात ख़तम. और हा अगर रास्ते में कुछ हो गया तो. नहीं बाबा में कोई गैर जिम्मेदारी नहीं बन सकता. आपके लिए कोई भी मुसीबत आने का भी इंतजार नहीं कर सकता.

महेर : ठीक है चलो फिर लेकिन में जाऊंगी वहा डरावनी जगह बहुत सी है. ठीक है डरना मत वरना वो तूफानी पैड जाग जाएगी. अभी वो सो रहा होगा ओके.

आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ