यह कहानी सम्पूर्ण रूप से काल्पनिक है।। मिना,जैस्मिन, और नेहा, नाम की तीन लड़कियां थीं। एक ठंडी सर्दियों की शाम, वे एक साथ स्कूल से घर जा रहे थे, जब उन्होंने जंगल के रास्ते एक शॉर्टकट लेने का फैसला किया। बारिश हो रही थी और लड़कियां एक छतरी के नीचे एक साथ जा रहीं थीं।
उन्होंने जो रास्ता अपनाया, वह एक टेढ़ी-मेढ़ी धारा का अनुसरण करता था जो जंगल से होकर गुजरती थी। रोशनी तेजी से फीकी पड़ रही थी और हर चीज धुंदली लग रही थी। जंगल भयानक रूप से खामोश थे और, अँधेरे में, पेड़ों की शाखाएँ नुकीले पंजों की तरह लग रही थीं जो उन्हें पकड़ने के लिए पहुँच रही थीं।
अचानक, लड़कियों ने कुछ ऐसा देखा जिससे वे अपने रास्ते में ही रुक गए। आगे, उन्होंने देखा कि एक आकृति धारे के किनारे पर झुकी हुई है। जब वे करीब गए तो उन्हें पता चला कि यह एक महिला है। वह झुक कर पानी में अपने कपड़े धो रही थी।
महिला दिखने में डरावनी थी। उसने एक फटी ग्रे शॉल पहनी थी और उसके लंबे काले बाल उसके चेहरे पर लटके हुए थे। वह जो कपड़े धो रही थी वह खून से सना था और धारा का पानी लाल बह रहा था।
चौंकाने वाली दृष्टि से लड़कियां डर गईं और वे भाग गईं, जड़ों और शाखाओं और पेड़ के स्टंप पर ठोकर खाई, जब तक कि वे अंततः नेहा के घर नहीं पहुंच गईं। घबराई हुई लड़कियों ने नेहा की माँ को बताया कि उन्होंने क्या देखा था।तो वो फिर से दिखने लगी है," नेहा की मां ने कहा। "मेरे दादा-दादी ने मुझे उसके बारे में बताया था जब मैं सिर्फ छोटी थी। वे कहते हैं कि वह उन लोगों के अंतिम संस्कार कफन धोती है जो मरने वाले हैं। यह मृत्यु का शगुन है..."
"क्या?" नेहा रोते रोते बोली. "यदि कोई उसे देखते हैं तो क्या इसका मतलब है कि वो ब्यक्ति मरने वाले हैं?"
"मुझे नहीं पता, "मुझे बस इतना पता है कि उसकी पर नज़र जिस पर पड़ी उसकी दुर्भाग्यवश मृत्यु हो जाती नेहा की माँ ने कहा।"
तीनों लड़कियां घबरा गईं और नेहा की मां ने उन्हें शांत करने की कोशिश की।
नेहा की माँ उन्हें दिलासा देते हुए बोली। यह एक पुराने अंधविश्वास के अलावा और कुछ नहीं है। सालों पहले लोग इसे मानते थे, लेकिन आजकल नहीं। मुझे यकीन है कि आपने जो देखा वह सिर्फ एक गरीब बूढ़ी औरत थी जो वॉशिंग मशीन नहीं खरीद सकती। ”
नेहा की मां के कहने के बावजूद लड़कियां अभी भी घबराई हुई थीं। मिना ने घर जाने का फैसला किया और जैस्मिन ने नेहा के घर पर रात बिताने का फैसला किया।
उस रात, हवा तेज हो गई और भारी हिमपात शुरू हो गया। रात भर, घर हवा से हिल गया था और जैस्मिन और नेहा को मुश्किल से नींद आ रही थी।
अगली सुबह जब वे उठे और खिड़की से बाहर देखा, तो मौसम बिल्कुल साफ हो चुका था। स्कूल रद्द कर दिया गया था लेकिन नेहा के माता-पिता को अभी भी काम पर जाना था। दोनों बच्चियां घर पर अकेली रह गईं।
नाश्ते के कुछ देर बाद, उन्होंने मिना को कॉल करने और उसे अपने पास आमंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन जब उन्होंने उसका मोबाइल मे फोन किया, तो कोई जवाब नहीं आया। जैस्मिन और नेहा चिंतित थे, इसलिए वे मिना के घर गए और दरवाजा खटखटाया। टेलर की मां ने दरवाजे खोला। उसकी आँखें लाल थीं और उसका चेहरा आँसुओं से लथपथ था।
"मिना कल रात घर नहीं आई," उस कहा। "पुलिस ने आज सुबह जंगल की तलाशी ली और उन्होंने उसे पाया ... या उसके पास क्या बचा था। उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए थे और उसके शरीर के अंग धारा में तैर रहे थे।”
मिना की माँ कुछ और कहने के लिए बहुत परेशान हुई,लेकिन उसने दरवाजा बन्द कर दिया। जैस्मिन और नेहा बोहोत ज्यादा डर गए थे। ऐसा लग रहा था जैसे वो डायन के बारे में किंवदंती सच हो रही थी। वे दौड़कर वापस नेहा के घर गए और वे बाकी दिन बाहर जाने से डरते थे। वे नेहा के बेडरूम में एक साथ बैठे थे, ओर मिना के बारे में बात कर रहे थे और खुद को समझाने की कोशिश कर रहे थे कि यह सिर्फ एक संयोग था।
अचानक बिजली चली गई और लड़कियां अंधेरे में डूब गईं। जैस्मिन और नेहा डर से कांपते हुए एक-दूसरे से चिपक गए। उन्होंने इंतजार किया, लेकिन कुछ नहीं हुआ। आखिरकार दोनों ने राहत की सांस ली।
लड़कियों को भूख लगी थी इसलिए उन्होंने नीचे रसोई में जाकर नाश्ता करने का फैसला किया। नेहा ने कुछ मोमबत्तियाँ जलाईं और उन्हें कुछ रोशनी देने के लिए मेज पर रख दिया। बाहर अंधेरा था और उसके माता-पिता घंटों घर पर नहीं रहते थे।
लड़कियों ने फ्रिज पर छापा मारा और कुछ मूंगफली का मक्खन और जेली सैंडविच बनाया। जैसे ही वे खाना खा रहे थे, जैस्मिन ने अचानक गड़गड़ाहट की आवाज करना शुरू कर दिया। उसकी आँखें चौड़ी हो गईं और उसके हाथ उसके गले से लग गए। वह घुट रही थी।
नेहा घबरा गई ओर उसने अपने दोस्त की मदद करने की कोशिश की। जैस्मिन खांस रही थी और छटपटा रही थी और उसका चेहरा चमकीला लाल हो रहा था। वह जमीन पर गिर गई और सांस लेना बंद कर दिया। नेहा को नहीं पता था कि क्या करना है। वह चीखी और जैस्मिन की छाती पर थपकी दी, जैस्मिन मर चुकी थी।
नेहा वहीं फर्श पर बैठी गई, अपना चेहरा अपने हाथों से ढँक रही थी और बेकाबू होकर रो रही थी। उसने नीचे अपने दोस्त की तरफ देखा। जैस्मिन का चेहरा पिला पड़ चुका था और एक अजीब सी मुस्कराहट में मुड़ा हुआ था। उसके होंठ नीले थे और उसकी जीभ बाहर निकली हुई थी। यह एक रोंगटे खड़ा कर देने वाली नजारा था। नेहा अब और उसे देखने के लिए सहन नहीं कर सकी, इसलिए उसने एक कंबल लिया और उसे अपने दोस्त की लाश पर लपेट दिया।
वह फोन करने के लिए दौड़ी और अपने माता-पिता को फोन करने की कोशिश की, लेकिन फोन रिंग नहीं हो रहा था। रेखाएँ नीचे होनी चाहिए, उसने सोचा। उसने अपना मोबाइल निकाला, लेकिन रिसेप्शन नहीं हुआ। हताशा में, नेहा घर से बाहर भागी और मदद लेने की कोशिश करने चली गई।
बाहर कड़ाके की ठंड पड़ रही थी और रात पिच की तरह काली थी। वह बर्फ़ ठंडी से काँप रही थी और काँप, लेकिन वह अस्त-व्यस्त हो गई और उसे नहीं पता था कि वह कहाँ जा रही है। उसके दांत चटक रहे थे और उसे ऐसा लग रहा था कि वह जमने वाली है।
आखिरकार मजबूर होकर उसे पीछे हटना पड़ा। वो वापस अपने घर आई, तो उसने राहत की सांस ली। परिसंचरण को फिर से चालू करने के लिए उसने अपने हाथों और पैरों को रगड़ते हुए खुद को गर्म करने के लिए तैयार किया।
नेहा को डर था कि कहीं वह बीमार न हो जाए, इसलिए वह कोई दवा खोजने चली गई। वह अँधेरे दालान से नीचे गिर पड़ी वो उठी, और बेडरूम की ओर चल पड़ी। मंद रोशनी में अलमारियों में ढूंढते हुए, उसे एक बोतल मिली, उसे खोला और सामग्री को निगल लिया।
अचानक वो खांसने और छटपटाने लगी। एक भयानक दर्द उसके पूरे शरीर में फैल गया। उसे लगा जैसे उसका गला जल रहा है। उसका पेट ऐसा महसूस हो रहा था जैसे वह अंदर से फटा जा रहा हो। कमरा घूमने लगा और वह दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर पड़ी।
उसी समय, रोशनी वापस आ गई। नेहा ने नीचे उस बोतल की ओर देखा जो उसने अपने हाथ में पकड़ रखी थी। अपनी धुंधली दृष्टि के माध्यम से, वह बस लेबल का पता लगा सकती थी। अपने आतंक के लिए, उसने महसूस किया कि उसने जो पिया वह कफ सिरप था।ओर नेहा सिर्फ डर से मर गई,ये सोचकर कि वो ज़हर था। THE END" प्लीज फॉलो मी