Wo car wali ladki - 3 in English Love Stories by Dream Stories books and stories PDF | वो कार वाली लड़की - 3

Featured Books
Categories
Share

वो कार वाली लड़की - 3

आपने पिछले part मे पढ़ा की हम सभी दोस्त मूवी देखने गए थे अब आगे... मुवी खतम हो गयी तो सब लोग जाने लगे मेने खड़े होकर देखा तो वो लड़की वहा से जा चुकी थी। मे भी अपने दोस्तों के साथ बाहर चला गया सारे दोस्त मुवी के बारे में बाते कर रहे थे लेकिन में तो उस लड़की के ही ख्वाबो मे ही खोया हुआ था। उसका इतना खूबसूरत चेहरा मेरी नजरोह से दूर हो ही नही रहा था। ऐसे ही हम सब डिनर करने के लिये होटेल में पहुचे और सब ने अपने अपने ऑडर वैटर को दे दिया सिवाय मेरे में तो अभी भी उस लड़की के ख्वाबों में ही था। तो मेरे दोस्त में मुजे ख्वाबों से बाहर लाकर मेरा ऑडर दिलवाया। जैसे ही वैटर वहा से गया कि सभी दोस्त मेरे से पूछने लगे कि कहा खो गया था तो मैने कहा कही नही की तभी मेरे एक दोस्त बोला की उस लड़की के ख्वाबो मे खो गया होगा तो इस बात पर सभी दोस्त हस पड़े और मेरे से उनका ध्यान हट चुका था। में तो वहां भी उस लड़की से बात कैसे करूँ उसी के बारे में सोच रहा था की थोड़ी देर में हमारा डिनर आ गया तो हम सब डिनर कर के अपने रूम में सोने चले गए। में उस लड़की के ख्वाबो में फिर से खो गया ऐसे ही थोडी देर बाद मुजे निंद आ गए और सो गया अब तो मेरे सपनों मे भी वो आने लगी थी इस बार सपने में "में उसके साथ एक गार्डन में हाथो में हाथ ड़ालकर घूम रहा था। थोड़ी देर धूमने के बाद उसे भूख लगी तो में वही पास की शॉप से कुछ खाने को लाकर उसको दिया उसने खाने के बाद वहां पर पेड़ के नीचे में उसकी गोद मे अपना सर रख बाते कर रहे थे.. कभी में उसके बालो के साथ खेलता तो कभी वो मेरे बालो से खेलती।"

ऐसा ही मस्त सपना चल रहा था कि सुबह मेरे एक दोस्त ने मुजे उठा दिया। उस वक्त मुजे मेरे दोस्त पर इतना गुस्सा आया कि अगर मेरे दोस्त की जगह कोई और होता तो उसको मार मार के भूत बना देता।

कहते है ना कि जो होता है वो अच्छे के लिए ही होता है। तो में उठ कर अपने रूम के बाथरूम में नहाने जाने वाला था कि मेरा दोस्त नहाने चला गया मुजे लेट नही होना था तो में होटल के जनरल बाथरूम नहाने चला गया। मेने बाथरूम का दरवाजा खोला की तभी पास वाले बाथरूम में से मुजे किसी लड़की आवाज सुनाई दी 【ये आवाज तो उस कार वाली लड़की की ही थी】तो में उस तरफ गया तो वो लड़की अपना टॉवल बाहर ही भूल गयी थी तो वो मांग रही थी वहा पर मेरे और उस लड़की के अलावा कोई और नही था तो मैने उसको उसका टॉवल देकर नहाने के लिए अपने बाथरूम की और मूडा की तभी पीछे से आवाज आयी THANK YOU .NITIN. में उसे नजर अंदाज करके अपने बाथरूम में नहाने चला गया और सोचने लगा कि उसको मेरा नाम कैसे पता चला तो में उस घटना को फिर याद करने लगा टी तभी याद आया कि उसने मेरे नाम पर बना टेटू मेरे हाथ पर देख लिया होगा। थोड़ी देर बाद जब में नहाकर बाहर आया तो वो लड़की वहा से जा चुकी थी। मे भी अपने रूम में चला गया और तैयार होकर हम सभी दोस्त कॉफ़ी पीने के लिए कॉफ़ी शॉप गए वहा पर लंबी लाइन थी तो हम भी लाइन खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे करीब 15minute इंतजार करने के बाद हमारी बारी आयी तो हम कॉफ़ी लेकर बाहर आये तो मैने देखा कि मेरे सपनों की रानी वो कार वाली लड़की लाइन में खड़ी थी लाइन बहुत लंबी थी तो मैने सोचा क्युना उसको अपनी कॉफ़ी देदु तो में उसके पास जाकर बोला HI तो वो शायद से अपनी GUN ढूढ रही थी लेकिन वो GUN अपनी गाड़ी मे ही भूल गयी होगी तो उसने मुससे कुछ बोले बिना अपना मुंह दूसरी तरफ कर दिया तो मैने उससे कहा कि में तो सिर्फ तुम्हें ये कॉफ़ी देने आया था लाइन बोहत लंबी है तो मैने सोचा तुम्हारी मदद कर दु। "मुजे नही चाहिए तुम्हारी कॉफ़ी "(उसकी आवाज बहुत ही मीठी थी उसको जबभी सुनता तो लगता कि सुनता ही जाउ) इतना बोलके वो अपनी बारी आनेका इंतजार करने लगी। तो में भी वहा से चला गया कि तभी कॉफ़ी शॉप में से एक वैटर बाहर आकर बोला की कॉफ़ी खत्म हो गयी है। तो सभी लोग जो लाइन में खड़े थे वो उस वैटर पर चिल्ला रहे थे। मेने देखा की वो लड़की कॉफ़ी ना मिलने की वजह से दुखी हो गयी थी तो फिर से मै उस लड़की के पास जाकर उसको कॉफ़ी ऑफर की तो इसबार उसने गुस्से में मुजे मना कर के अपनी कार की तरफ चली गई। अब मुजे तो उसको कॉफ़ी तो देनी ही थी तो मैने एक प्लान बनाया जिसमे मेने अपने एक दोस्तो शामिल किया मेने उससे कहा कि उस कार वाली लड़की को तुजे बातो में उलजाना है थोड़ी देर के लिए। थोड़ी देर बाद मेने अपना प्लान शूरु किया तो जैसा मैंने अपने दोस्त को बोला था वैसे ही वो उस लड़की को बातो में उलजाने लगा तभी मेने एक चिठ्ठी के साथ वो कॉफ़ी उस लड़की की कार के बोनट पर रख दी और अपने दोस्त को इशारा कर दिया तो वो भी वहा से चला गया तो उस लड़की की नजर उस कॉफ़ी पर पड़ी तो वो कार से उतर कर उसने वो कॉफ़ी और चिठ्ठी उठा कर पढ़ने लगी चिठ्ठी में लिखा था कि

[एक शानदार सुबह की शूरूआत एक कप कॉफ़ी के साथ और एक और बात तुम्हारे चेहरे पे इतना गुस्सा अच्छा नही लगता तुम्हारे चेहरे पे तो सिफर और सिर्फ मुस्कान ही अछि लगती है

NITIN]

उसे पढ़ कर वो लड़की बहोत खुश हुई। ये सब क़ुछ मे दूर से देख रहा था। जैसे ही वो लड़की ने कॉफ़ी पीना शुरू किया तो में वहा से गुजरा तो उस लड़की ने मुजे बुला कर कहा कि देख लो मिल गए ना कॉफ़ी मुजे तुम्हारी मदद की कोई जरूरत नही है एतना बोलकर वो गार्डन में चली गई। उस वक़्त वो बहोत खुश थी उसको खुश देख कर मे भी बहोत खुश हुआ और अपने दोस्तों के पास चला गया और उस दोस्त को thanks बोला। उसके बाद हम ने वहा पर बहोत मजा किया मजे करते करते दोपहर हो गयी।

अब आगे की कहानी अगले part मे