मुख्य राजमार्ग पर एक फ्लैट! in Hindi Horror Stories by Keyur Patel books and stories PDF | मुख्य राजमार्ग पर एक फ्लैट!

Featured Books
Categories
Share

मुख्य राजमार्ग पर एक फ्लैट!

यह पुरानी इमारतों के पीछे स्थित एक फ्लैट है, जिसके आसपास कोई भी व्यक्ति नहीं रहता है। यह बरगद की पेड़ की शाखाओं से ढका हुआ है, एक अंधेरे में जहाँ आप कुत्तों के भौंकने की आवाज़ सुन सकते हैं जैसे कि वे किसी को अंधेरे में देखते हैं !!

यह एक भयावह रात है ... बादल शोर कर रहे हैं जैसे वे यहाँ पर बाढ़ लाना चाहते हैं।

चमगादड़ पेड़ों पर लटके हुए हैं और शोर मचा रहे हैं .. "ची..ची..ची" जैसे ही हवा उनके ऊपर से गुजरती है।

ऐसा लग रहा है कि सालों और सालों से उस फ्लैट को खाली कर दिया गया है ... कोई भी वहां नहीं रहता है..लेकिन हाईवे पर फ्लैट से गुजरने वाले लोग हमेशा फ्लैट से दूर रहते हैं क्योंकि ऐसी अफवाह है कि वह जगह "प्रेतवाधित और शापित है" ! ”।

रितिका और सिद्धार्थ की सगाई हो गई और वे अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए इस राजमार्ग से जा रहे थे। अचानक इस फ्लैट के पास उनकी बाइक रुक गई।

रितिका: क्या हुआ? तुम रुके क्यों?

सिद्धार्थ: ओह मेरी जानेमन! ऐसा लगता है कि यह बाइक भी चाहती है कि आप मेरे साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं .. हा हा।

रितिका: प्लीज़ मजाक करना बंद करो! क्या आप देख सकते हैं कि हम गलत समय पर इस राजमार्ग पर फंस गए हैं? हम भी यहाँ पर एक मैकेनिक नहीं मिल सकता है ..

सिद्धार्थ: ओह जब तुम इतने गुस्से में हो तो तुम बहुत सुंदर लग रही हो!

रितिका: लेकिन फिर भी हम हाईवे के बीच में फंस गए हैं और बिना यह जाने कि यह बाइक किस कारण से रुकी है..और हमने इस हाईवे में प्रवेश करने से कुछ मिनट पहले ही ईंधन भरा था..और .. आप बिना चुटकुले के ..तो बताइए हम घर कैसे जा रहे हैं?

सिद्धार्थ: मेरे प्यारे मंगेतर, एक सांस लेने के लिए रुक जाओ..मैं अपने दोस्त को फोन कर रहा हूं जो एक पुलिस अधिकारी है और जो पास में ही काम कर रहा है, जहां यह राजमार्ग समाप्त होता है .. वह निश्चित रूप से मदद करेगा!।

इस बीच मैं ...अपने दोस्त को फोन करता हूँ, यहाँ से नहीं जाएँ और कृपया घर पर किसी को भी फ़ोन न दें वरना वे हमें हजारों मिस कॉल दे देंगे।

रीतिका इधर-उधर देख रही थी और उसने फ्लैट में से एक पर ट्यूब लाइट जलती हुई देखी .. वो उस दिशा में चलने लगी ...।

सिद्धार्थ ने अपना फोन खत्म किया और देखा कि रीतिका लोहे के गेट से फ्लैट में जा रही है।

ओये रीतिका, यह फ्लैट हमारी निजी संपत्ति नहीं है! वापस लौटें !

लेकिन उसने कुछ नहीं सुना..वह चलता रहा और सिद्धार्थ ने बाइक को कोने में कहीं पार्क कर दिया और उसी दिशा में चलने लगा और कहा "ओह मेरी रानी, ​​मैं तुम्हारे लिए एक फ्लैट बनाऊंगा लेकिन यह पुरानी संपत्ति है।"

रीतिका फ्लैट से आकर्षित हुई थी .. जैसे उसे पता था कि वह कहाँ जा रही है ... उसने सिद्धार्थ को सुना लेकिन वह नहीं रुकी।

सिद्धार्थ उसके पीछे चल रहा था .. उसने देखा कि वह उस फ्लैट के कमरे में जा रहा था जहाँ ट्यूब लाइट जल रही थी..

दरवाजा बंद था लेकिन ऋतिका ने ताला तोड़ दिया। सिद्धार्थ ने गुस्से में कहा "रितिका, हमें घर जाना है .. क्योंकि मेरे दोस्त आकाश .. 30 मिनट में अपनी कार से आ रहे हैं ..

जब रीतिका उस फ्लैट के उस कमरे के पास गई .. तो उसे लगा कि वह पिछले कुछ सालों से उस जगह को लगभग जानती है .. जैसे कि उसका इस जगह से कोई रिश्ता है। और सिद्धार्थ उसे ऐसे घूर रहा था, जैसे वह उसका हाथ पकड़कर उसे तुरंत बाहर निकालना चाहता हो।

और सिद्धार्थ का फोन बजा .. यह आकाश था ..

आकाश: तुम लोग कहाँ हो? मैं उस फ्लैट के दरवाजे पर हूँ और यहाँ बहुत अंधेरा है। और फ्लैट के किसी भी कमरे में ट्यूबलाइट के जलने का कोई निशान नहीं है।

रीतिका अलमारी से कुछ खोजने लगती है .. और उग्र हो रही है। सिद्धार्थ अधीर हो जाता है और अपना हाथ पकड़ लेता है लेकिन रीतिका अपनी सारी ऊर्जा अपने शरीर के भीतर इस्तेमाल करती है और उसे दरवाजे की ओर फेंक देती है।

सिद्धार्थ को लगता है कि अकेले रीतिका के पास इतनी ऊर्जा नहीं है..तो कुछ गलत है।

रीतिका: मैं इस कमरे में मारा गया था। उन्होंने मुझे यहाँ मार दिया है। वे राक्षस थे जो मेरी संपत्ति चाहते थे लेकिन मैंने इनकार कर दिया और इसके लिए लड़ाई लड़ी। लेकिन उन्होंने मुझे अपने अहंकार में मार दिया.

सिद्धार्थ: आप क्या कह रहे हैं? हम कुछ समय पहले ही इस फ्लैट में आए और आप कह रहे हैं कि किसी ने आपको मार डाला?

रीतिका: मैं कुछ पलों पहले की बात नहीं कर रही हूँ, लेकिन मैं ३० साल पहले की बात कर रही हूँ।

सिद्धार्थ को लगता है कि रीतिका उसे बेवकूफ बना रही है .. लेकिन अचानक .. हवा की एक लहर आई और दीवार पर लगी तस्वीर जो धूल और मकड़ी के जाले में ढकी हुई थी ... नीचे गिर गई।

सिद्धार्थ चौंक गया और उसने रीतिका से कहा कि वह भी देख ले .. चेहरा वास्तव में रीतिका जैसा था और जिसे देखने के बाद वह रो पड़ी.

सिद्धार्थ ने उसे हिम्मत दी और पूछा कि तुम रो क्यों रहे हो? आपकी कहानी क्या थी? यह चित्र आपके लिए समान क्यों है?

मेरा नाम शिवांगी था। मैं अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। मेरी महत्वाकांक्षा और मेरा करियर आंतरिक डिजाइनर होना था ... और यही वजह है कि मेरे माता-पिता ने मुझे यह फ्लैट खरीदा था, ताकि मैं यहां जो कुछ भी चाहती हूं, उसका अभ्यास कर सकूं। । लेकिन अ ...

यह तस्वीर मेरी है, जब मुझे एक राजनेता के घर का पुनर्विकास करने का ठेका मिला था।

वह राजनेता बहुत शक्तिशाली था और उसके पास बहुत सारे संपर्क थे .. एक दिन मैंने उसके काले धन और उसके साइड बिजनेस के बारे में सुना जो कि कानूनी तौर पर नहीं थे ...

उस जानकारी को सुनने का मेरा कोई इरादा नहीं है लेकिन मैंने उसे अपने दोस्त से बात करते हुए सुना। उन्होंने मुझे देखा और फिर जब मैं अपने दैनिक कार्य के बाद जा रहा था .. तो वे मेरे पीछे आ गए .. और पुलिस को उनका रहस्य बताने से ठीक पहले मुझे मार डाला।

उन्होंने मेरे माता-पिता को भी नहीं छोड़ा..उन्होंने मुझे और मुझे इस फ्लैट के पिछवाड़े में गाड़ दिया .. और तब से कोई भी घर नहीं आता है।

और अचानक उन्होंने पदयात्रा सुनी..उन्होंने देखा कि यह आकाश और उनकी टीम थी..वे लंबे समय से इस बातचीत को सुन रहे थे..लेकिन उन्होंने प्रतिक्रिया नहीं दी ...

आकाश: सुनो मुझे शक नहीं है कि तुम रीतिका के रूप में पुनर्जन्म ले रहे हो, लेकिन अदालत आत्माओं पर विश्वास नहीं करेगी .. हमें उन सबूतों को खोजना होगा जो बता सकते हैं कि शिवांगी उस राजनेता के लिए काम कर रही थी। और फिर आपको राजनीतिक शक्ति का पता चलता है..ये आपको और आपके परिवार को और यहां तक ​​कि मुझे भी नुकसान पहुंचा सकते हैं .. आइए इसका सुराग ढूंढते हैं ..

सिद्धार्थ अभी भी असमंजस में था।

और बत्तियाँ झपकने लगीं, हवा पहले की तरह बहने लगी थी..जबकि धूल के कणों के साथ पत्तियाँ उड़ने लगीं..खिड़कियाँ खटखटाने लगीं .... और उन्होंने एक पतली पारदर्शी सफेद परछाई को अपनी ओर आते देखा।

जब यह करीब आया तो उन्होंने शिवांगी को देखा .. वह गुस्से में थी .. उसने कहा “तुम लोग यहाँ क्यों हो? यह मेरा घर है .. आप इसे मुझसे नहीं ले सकते .. मैं किसी को भी मार दूंगा जो यहां से कुछ भी लेने की कोशिश करता है ..

रीतिका ने उसकी ओर कदम बढ़ाया ... और कहा: हम आपकी मदद करने के लिए यहाँ हैं। मेरी ओर देखिए मुझे लगता है कि हमारी समानता के बीच कुछ संबंध है..मुझे लगता है कि यहाँ पर सब कुछ मेरे अतीत और आप से जुड़ा है।

शिवांगी: अगर आप मेरी मदद कर सकते हैं तो मुझे उस जीवन को प्राप्त करें, जिसे मैंने बिना किसी गलती के खो दिया..मैंने किसी को भी यह नहीं बताया कि उन्होंने कुर्सी खोने के डर से मुझे मार डाला .. साथ ही उन्होंने मेरी संपत्ति बेचने की कोशिश की ...

रीतिका ने कहा: कृपया शांत हो जाएं और हमें सबूत हासिल करने में मदद करें..तो हम उस आदमी को उसके किए की सजा दिलवा सकते हैं

शिवांगी ने अलमारी को हिलाने और लकड़ी के फर्श को उतारने के लिए संकेत दिया। आकाश ने फर्श को बंद कर दिया और उन्हें एक पुरानी शैली के आभूषण बॉक्स मिले। उन्होंने इसे खोला और शिवांगी और "चिमनलाल" नाम के राजनेता के बीच एक अनुबंध हुआ।

और जब वह उस घर और उसके घर में छिपे हुए केबिन का जीर्णोद्धार करवा रही थी, तब उसने जो तस्वीरें लीं, उनमें बाहरी की तस्वीरें भी थीं, इसलिए पुलिस के लिए यह पता लगाना आसान था कि वह चिमनलाल ही है, जिसे इस साल चुनावों में भाग लेने का टिकट मिला था।

अब बात सर्च वारंट की थी या कुछ भी हो सकता है कि उसका भंडाफोड़ हो जाए। और उन्होंने कार चालक को ढूंढ लिया जो शिवांगी की मृत्यु के तुरंत बाद निकाल दिया गया क्योंकि वह उनके साथ शवों को दफनाने के लिए गया था।

लगभग सुबह के 4 बजे थे जब आकाश ने उन्हें घर छोड़ा .. और अगली सुबह उन्होंने ड्राइवर को पकड़ा।

ड्राइवर सच्चाई को पकड़ नहीं सका और उसने जांच के दौरान आकाश को सब कुछ बताया।

बयान गिरफ्तारी वारंट पाने के लिए पर्याप्त था..और उन्हें चिमनलाल मिल गया, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए सब कुछ ठुकरा दिया कि यह "विपक्ष का विचार है और उसे पाने के लिए विपक्ष है"

और शिवांगी ने जांच कक्ष में प्रवेश किया। वह कैमरे में नहीं देखी जा सकती थी लेकिन चिमनलाल ने सब कुछ बताया जब उसने लगभग उसे मारने की कोशिश की ..

प्रेतवाधित फ्लैट का रहस्य आखिरकार बाहर हो गया .. चिमनलाल को इस बार चुनाव में होने का मौका नहीं मिला..कोर्ट ने ड्राइवर की स्वीकारोक्ति और चिमनलाल के कबूलनामे के आधार पर फैसला दिया है। पुलिस ने फ्लैट और फ्लैट के पीछे शवों को पेश किया। शिवांगी ने फ्लैट हमेशा के लिए छोड़ दिया है। अब सिद्धार्थ और रीतिका ने खुद को पा लिया है..और वे अभी भी उस फ्लैट के लिए नॉमिनी की तलाश कर रहे हैं क्योंकि शिवांगी ने अपने चचेरे भाई को खोजने की जिम्मेदारी दी थी ...

लेकिन कभी-कभी रीतिका सोचती है "क्या यह वास्तव में समाप्त हो गया है या कुछ गायब है?”