Guilty Love - 4 in English Love Stories by Heena_Pathan books and stories PDF | Guilty Love - 4

Featured Books
Categories
Share

Guilty Love - 4

गिल्टी लव में अब तक आपने पढ़ा गौरव और ईवा कि कहानी और मायरा और नेल्सन जो की प्यार के बंधन में थे और सालो बाद मायरा को लगता है की नेल्सन उसे प्यार नही करता और नेल्सन के बदले अंदाज से ! 
 
नेल्सन मायरा के घर जाता है तो बहार घर की सजावट देख कर उसे गुस्सा आता है ? क्या है यह इतने मेहमान  . वह उसे समजाता है प्लीज एक और मौका दो में अब कभी तुम्हे दुखी नहीं करूंगा मुझे मारो  लड़ो मुझसे पर ऐशे छोड़ कर मत जाओ अंकल प्लीज आप तो समझिए . 
 
 
मायरा उसे मना करती है बस 3 साल से बहुत बर्दास्त कर लिया मैने अब नहीं होगा मुझसे प्लीज यहां से चले जाओ मेरी शादी है आज भूल जाओ और आगे बढ़ो जिंदगी में और मुझे भी बड़ने दो !  
 
नेल्सन चला जाता  है और रास्ते में उसे मायरा के ख्याल ही आते है और अचानक से उसकी गाड़ी के सामने आता एक ट्रक से टक्करा जाती है और दुर्घटना हो जाती है ! ना आस पास कोई हॉस्पिटल न कोई जल्दी एंबुलेंस आती है ! नेल्सन के सर से खून और अचानक आंखे बंद हो जाती है ! एक व्यक्ति आता है और एंबुलेंस को कॉल करता है ! 
 
कुछ समय बाद ........
 
 
उसे लगता है जैसे मायरा उशके साथ हो और उसके दिल में अचानक धडकन बढ़ गई और देखता है की मायरा उसे वही जगह मिली जहा उसे वह मिली थी एक चाय की दुकान के पास और वही दुकान से उसे कप में गरम गरम चाय और  वही प्यारी सी स्माइल के साथ उसे दिखती है और उसके कंधे पर सर रख कर बैठे दिखती हैं  और अचानक तस्वीर आंखो तले धुंधली हो जाती है !  
 
वीर को खबर मिलते ही भाग भागा आता है ! नेल्सन कहा है डॉक्टर ? डॉक्टर " आप कृप्या शांत रहे उनकी हालत ठीक नहीं है ? आईसीयू में है ! ओह गॉड यह लड़के को माना किया था की मत पी इतना फिर भी कैसे हुआ डॉक्टर यह पता नही एक पुरुष आए थे इन को लेकर कह रहे थे उनको लेट हो रहा है जो भी फॉर्मेलिट है वोह बाद में कर लेगे उनके भाई की शादी है तो इश्लिय फिर मैने बोला भी की पुलिस केस है ! वोह जल्दी उशे यहां छोड़ गया ! नंबर उनका हा वो रिसेप्शन पर देखिए आप ! 
 
वीर मैं देख सकता हु उसे नही अभी ! मैडम वो नेल्सन को लेकर कौन आया था ! जी सर रुकिए में देखती हु ! 
वीर मायरा को कॉल करता है " रिंग जाती है ! .......
कोई कॉल नहीं उठा ता ! बार बार फोन लगा ता है कोई नही जवाब मिलता वहा से ! 
रिसेप्शन पर बैठी महिला उसे  उस व्यक्ति का विजिटिंग कार्ड देती है ! वोह उसे भी कॉल लगता है पर कोई फोन का जवाब नही मिलता !  
 
वीर अपने पापा को कॉल करता है  पापा मैं हॉस्पिटल हु आपसे काम था मेरा दोस्त नेल्सन का एक्सीडेंट हो गया है और मैं उसकी कहानी पब्लिश करना चाहता हु ! हा बेटा पर नेलसन ठीक तो है न ! पापा कुछ कह नहीं सकते !
 मुझे तो गुस्सा आ रहा हैं मायरा पर ! 
 
" प्यार कभी दर्द नहीं देता बस सही इशान से हो तो हमदर्द बन जाता है  जिंदगी के  सफर में   हमदर्द हर कोई नहीं बनता ! 
 
 
 
भाग: 5 आगे पढें..........