" हा भैया जस्ट आये हम आप जाओ "
" पापा वो अभी रुम मे है आ रही है "
" हा पापा आपने बुलाया हमे "
" हा तुम ये बताओ की तुम इस लडके को जानती हो "
" हा पप्पा हम इनसे प्यार करते है और अब हम शादी करना चाहते है "
" पर इसके बारे मे तुमने पहले कभी नही बताया हमे "
" वो ना पप्पा थोडा डर था की आप कही मना मना कर दोगे तो नही इस लिये नही बताया "
" अरे पर हम बिना जाने बिना पहचाने कैसे रिश्ता करवा देंगे भला इनसे "
" पर पप्पा आयुष जी बहुत अच्छे इनमे कोई बुराईया नही है "
" वैसे भाई साहब आप हमारे बारे मे नान्ना चाहते है तो आप बेशक़ जान सकते है क्यू की हम भी समझ ते है की कोई भी बाप अपनी बेटी का हाथ ऐसे बिना जाने पहचाने किसिके भी हाथ मे नही देगा "
" जी बेटी है तो सोच समझ कर करना पड्ता है ना इस लिये "
" देखीये अंकल जी आपकी बेटी को ना किसी भी तरह मी प्रॉब्लम नही आने देंगे हम ये हमारा आपसे वादा है "
" जी ये तो सब ठीक ही है पर आगे आप लोग क्या करना चाहते है आप ही बता दो "
" जी भाई साहब हम तो क्या चाहेंगे वैसे भी लड्की और लडके को तो पहले से ही पसंद ही है बस अब आप लोगो की क्या राय है इसमे "
" देखीये हमे ना लडके मे कोई भी कमी दिख रही तो हमारी तरफ से हा है काजल की मम्मी और शिवा बेटा आप को क्या लगता है आप कुच कहना चाहेंगी "
" जी बच्चो को पसंद है तो फिर हमे कोई दिक्कत नही है "
" और हमारी भी हा है "
" चलो तो ये रिश्ता यही सफलता पुर्वक सफल बनाते है और तयारि करो शादी की और क्या "
" पर भाई साहब दरअसल आपको इन्तज़ार करना पडेगा क्यू की अभी हमारा बडा बेटा है ना पहले उन्के लिये लड्की देखेंगे फिर अपनी बेटी की शादी करायेंगे माफ करना भाई साहब पर आप लोगो को एक साल तक का इन्तज़ार करना पडेगा "
" जी कोई बात नही भाई साहब कर लेंगे इन्तज़ार क्या कहते हो आयुष बेटा "
" हा अंकल जी ठीक है कर लेंगे वेट "
" चलो तो फिर अब हम रज़ा लेते है अब बिच मे कभी कभी आजाया करेंगे "
" जी जरुर भाई साहब "
" और हा बेटा जी आप अपना खयाल रखना ठीक क्यू की अब तुम हमारे घर की बहू बन्ने जा रही हो और हा आप सब भी अपना खयाल रखियेगा "
" जी अंकल जी हम अपना खयाल रखेंगे और आप भी अपना खयाल रखना और आप सब अपना अपना खयाल रखना "
" जी भाई साहब अब हम चलते है फिर बिच बिच मे आते रहेंगे "
" जी जरुर अब तो आपका हमेशा स्वागत रहेगा कभी भी मन हो जाये बेशक़ आजायेगा "
फाइनली शादी की बात हो गये जैसे की आप लोगो ने जाना की शादी 1साल के लिये पोस पौंड करदी गये अब आगे
पढ्ना जारी रखे...