Mushkan - 5 in Hindi Love Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | मुश्कान - 5

Featured Books
Categories
Share

मुश्कान - 5

" भाई आपकी बात तो सही है पर इसमे हम कुच कर भी तो नही सकते ना "

" हा ये भी है "

" यही तो और आप ही बताओ राहुल भाई की इस दुनिया मे कौन खुश नही रहता और कौन दुखी नही रहता "

" हा भाई अब चलो ये सारे बाते है पर हम इनहे कभी भी सुलझा नही सकते "

" हा चलो अब चलते है और घर जाके कुच काम मे हाथ बटाते है "

" हा भाई चलो फिर मिलेंगे "

" जी जरुर "

लोकेशन चेंज...

" अरे अम्मी जान क्या कर रहे हो आप चलोना बहार जाके आते है "

" अच्छा कहा जायेंगे अभी भला "

" कही भी आप चलो तो सही "

" नही नही बहार हालत बहुत खराब है अभी जाना सही नही है "

" अरे अम्मी जान आप भी हम अपनी सेफ्टी मे जायेंगे "

" ऐसी सेफ्टी किस काम की जो हमे सुरक्षा ना दे सके "

" अम्मी जान सेफ्टी मे हम लोग सब यूज़ करके जायेंगे जिसे किसी भी तरह की दिक्कत नही आयेगी आप समझो तो सही हमारी बात प्लीज अम्मी जान "

" एक शर्त पर सुनूंगी सिर्फ मंजूर है तो बोलो वरना रहने दो "

" हा क्या शर्त है बोलो "

" शर्त ये है की वहा तुम ऐसा कुच भी नही करोगे जिस्से हमे आप पर चिल्लाना पडे ठीक है "

" डोंट वरि अम्मी जान अपको शिकायत का मौका कभी नही देंगे "

" ठीक है तो तुम रेडी होके आओ हम ये थोडा सा काम करके आते है "

" ठीक है हम भी रेडी होके आते है "

लोकेशन चेंज...

" आज की ताज़ा खबर हाल ही अभी अभी खबर मिली है की नजदीक के शहर मे कुच गुंडो ने बॉम्ब ब्लास्ट करवाया और अब वहा की हालत बहुत खराब है और उस बॉम्ब ब्लास्ट मे लाखो लोग मर गये और कुच बेहोशी हालत मे मिले खबर मिली है की वहा पुलिस ने कुच पता करने की कोशिश की पर ब्लास्ट होने की वजह से ना तो कोई सबूत मिला नही कोई क्लू मिला बस अब हमे ये जाना है की क्या पुलिस इन गुंडो को पकड पायेगी या ना कामयाब रहेगी जाने के लिये हमारे साथ जुडे रहियेगा हम आपके रोहन न्यूज़ वाले सो और भी जाना है की क्या सरकार ऐक्शन लेगी इन लाखो लोगो की मौत का सामना करने के लिये देखते रहिये हम आ रहे है एक छोटे से ब्रेक के बाद "

" अरे मेहुल बेटा ये देखो ना बहुत बुरी खबर आय है टीवी पर "

" क्या हुआ मॉम "

" ये रिपिट करके देखो तो बताया जा रहा है की की शहर मे बोम्ब ब्लास्ट करवाया कुच गुंडो ने "

" इन गुंडो को ना सजा देने की जरुरत नही है इन गुंडे लोगो को सीधा गोली मार देनी चाहिये अब देखो तो इस हरकत की वजह से आज कितने लोग मर गये "

" पर सज़ा देने के लिये कानून है और कानून हाथ मेला ना मतलब गुनाह करने जैसा है "

" पर मॉम अगर ऐसे लोगो खुले आम ये करने देगी हमारी सरकार तो कैसे चलेगा हमे लगता है की ऐसे कामो के लिये सरकार को सख्त बन्ना पडेगा "

" हा पर बेटा पर इस मे आम जनता कुच नही कर पायेगी "

" अरे मॉम सेफ्टी की बात है

क्या मेहुल उस ब्लास्ट वाले लोकेशन पे जाके उनकी हैल्प करेंगे जाने के लिये पढ्ना जारी रखे

पढ्ना जारी रखे...