जैसा कि ज़ोया घर पहुंचती है वह खुश नहीं थी, क्योंकि वह रॉकी को याद करती है और वह अपने विचारों में खो गई थी लेकिन कल वह अपने कॉलेज के जीवन में वापस जाने वाली थी और हाँ रॉकी भी वहाँ होगा यह सोचकर वह सोने चली गई।
आज ज़ोया बिना अलार्म के जाग गई। वह बहुत खुश थी। उसने गुलाबी पंखों वाली पोशाक और पंखों के झुमके पहन लिए और फिर वह नाश्ता करने चली गई।वह बहुत खुश थी कि उसने इसके बारे में शिकायत किए बिना अंडा और टोस्ट खा लिया और घर छोड़ने से पहले उसने कहा कि लव यू मम्मी और फिर कॉलेज के लिए तैयार!ज़ोया मॉम हैरान रह गईं कि आज यह लड़की बहुत खुश है और उसने बिना किसी शिकायत के अपना नाश्ता पूरा किया मुझे आशा है कि वह ठीक है!ज़ोया गाने का आनंद लेते हुए कॉलेज पहुंचती है और विचार में खो जाती है। वह नैना को लड़के के साथ उस 3 दिनों के बारे में सब कुछ बताने के लिए बहुत उत्साहित थी।
ज़ोया कॉलेज पहुँचती है और नैना से मिलती है वह उसे सब कुछ बताती है और बहुत खुश थी लेकिन उस समय तक कॉलेज की घंटी बजी और वे दोनों अपने पहले व्याख्यान में शामिल होने गए।पहला व्याख्यान यादव सर का था। यादव सर एक फिटनेस शिक्षक थे। जैसे ही ज़ोया को देर हुई वह चुपचाप सबके पीछे खड़ी हो गई। लेकिन यादव सर ने उसे देखा और सामने बुलाया। हेल्लो जोया मैडम आप मेरी क्लास में आईं मैं इस साल आपको देखने की उम्मीद नहीं कर रही थी। धन्यवाद, आप इतनी जोया आप मेरी क्लास में आईं, मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि आपको यहां देख रही हूं। ज़ोया ने मन ही मन कहा सर भगवान का शुक्र है मैं आपकी क्लास में आई और चुपचाप हंस पड़ी। यादव ने जोया को चिढ़ाते हुए उनसे कहा कि अगर आपके विचारों के साथ काम किया जाए तो क्या हम क्लास शुरू करेंगे। ज़ोया कहती हैं कि हाँ साहब और वे उस व्याख्यान में शामिल होते हैं।ज़ोया की क्लास खत्म होने के बाद रूपाली मैम की दूसरी क्लास थी। वह कला सिखाती है। ज़ोया ने रूपाली माँ की कक्षा में प्रवेश किया, रूपाली माँ ने ज़ोया को चिल्लाना शुरू कर दिया और उसे कक्षा से बाहर कर दिया। ज़ोया उसके व्यवहार से बहुत परेशान थी। उसने माँ से पूछा कि तुम ऐसा क्यों कर रही हो? मैम ने जवाब दिया आपने एक पंख वाली पोशाक और झुमके पहने हैं। तुम नहीं जानते कि मुझे एक पक्षी फोबिया है और मैं इस पंख से डर गया हूँ अब तुम मेरी कक्षा से बाहर निकल जाओ। ज़ोया बहुत परेशान थी क्योंकि पहले व्याख्यान में हर कोई उसे चिल्ला रहा था और साथ ही उसकी खुशी दूर हो रही थी।जब वह वापस जा रही थी तो उसने रॉकी को धक्का दे दिया। अब रॉकी और ज़ोया कमरे में अकेले थे। रॉकी पिन ज़ोया को दीवार की ओर ले गया और उसके कानों के करीब आया और कहा कि आज तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो लेकिन तुमने सफेद ड्रेस में देखा होगा। रूकी ज़ोया से कहती है कि क्या तुम्हें पता है कि मैं तुमसे प्यार करती हूँ। ज़ोया बहुत खुश थी और उसने कहा कि सच में तुम मुझसे प्यार करती हो। रॉकी ने हाँ में जवाब दिया। रॉकी ने पूछा ज़ोया क्या तुम कल मेरे साथ डेट पर आओगी? ज़ोया बहुत खुश थी और उसने हाँ कहा। और फिर रॉकी कमरे से बाहर चला गया। उसके बाद ज़ोया भी अपने घर के लिए निकल गई।
क्या ज़ोया रॉकी के साथ डेट पर जाएगी? क्या रॉकी वास्तव में उससे प्यार करता है?
अधिक जानने के लिए अगले एपिसोड के लिए बने रहें। इसके बाद कमाल करें।