Guilty love में अब तक मायरा नेल्सन को छोड़ के चली जाती है और नेल्सन भी गुस्से में बस उसकी तस्वीरे ले कर उसे बाते करता है देखना अब तुम मे अच्छा राइटर बनूंगा !
लैपटॉप मे पिक्चर देखता
उसे उसकी पहली मुलाक़ात याद आती है! कार से एड्रेस पूछती सुन्दर सी लड़की की आवाज़ आती है हैलो भईया यह एड्रेस बताए , नेल्सन देखता ही रहता है मानों उसे उसकी सपनो कि रानी मिल हों भारतीय पोषक माथे पर बिंदी साडी और चूड़ियों की खनक और बालों में फूल होठ पर गुलाबो सी लिपस्टिक आंखे काली और आंखों में काजल वोह देखता ही रहता है उसे वह लड़की फिर बुलाती है हैलो भईया नेल्सन अपनी सपनो कि दुनिया से फिर हकीकत में आता है नेल्सन ओह हेल्लो मैं तुम्हे भईया दिखता हूं ?
My self Nelson. चलो मे बता ता हूं नेल्सन उसकी कार में बैठ जाता है बेबाक नेल्सन उसे पहली मुलाकात में ही उसकी तारीफो के फूल बाद ता है । तुम बचपन से इतनी सुन्दर हो या मुझे देख कर । मायरा हस्ते हुए ! देखो पहुंच गए आपके एड्रेस पर ओह थैंक यू ! Please कार पार्क कर दोगे आलरेडी में लेट हो गई हूं ! उसे चाबी दे कर चली जाती है!
प्रोग्राम शुरू हो चुका होता है भारत नाट्यम करती हुई लड़की वह दरवाजे से देखता है उसे और देखता ही रह जाता है !
नेल्सन फिर से याद करते हुए रोता है क्यू चली गई तुम प्यार का मतलब से नहीं था क्या कह कर गई मैने तुम्हारा यूज किया यह प्यार नहीं है प्यार बलिदान है केयर हो फर्क पड़ना चाइए पड़ता है फर्क तुम्हारे होने ना होने से !
वीर नेल्सन क्या हालत कर दी है घर की ! नेल्सन घर पर वाइफ है ना तेरी नहीं होती अपनी वाइफ से लड़ाई अरे और मायरा कहा है ? चली गई वह मुझे छोड़ कर ! मैने पापा से बात कि है बुक के लिए तेरी तू अब टेशन मत ले तू बस लिख अब है देख मैने यह कुछ लिखा है देख ! मे तब तक आता हूं मायरा के पास जाके !
वीर नेल्सन कि लिखी कहानी पड़ता है ! इटली में एक भारतीय CEO वहा जा कर कम्पनी मे एम्प्लोई के साथ कसीनो मे जाता है पार्टी करने और देर रात घर को आता है ! उसी के फ्लैट कि लिफ्ट में एक इटालियन लडकि भागते हुई आती है लिफ्ट के पास गौरव रोकता है वह उस महिला को देखता ही रहता है ! पीछे पीछे आता है ! वह महिला पीछे पलट कर उसे " mi stai seguendo"
गौरव सोरी मुझे इटालियन नहीं आती ! सोरी आप मेरा पीछा कर रही हो नहीं आप ग़लत समझ रही हो मेरा आपके सामने वाला ही फ्लैट है ! ओह आप तो हिंदी बोल रही है हा मुझे संस्कृत भी आती है वह महिला पायलट है और कहती है मेरी जॉब ही ईशी है कि सभी भाषा सीखनी पड़ती है हमे । और आपको यह देखा नहीं वह में 10 से 5 जॉब और फिर आके आराम ही और जल्दी सो जाता हूं और में ज्यादातर बाहर रहती हूं इस लिए ओह हेल्लो मे गौरव आप इवा आप इंडिया से हो क्या नहीं में फ्रांस से हूं । दोनो अपने अपने फ्लैट में चले जाते है bye कह कर !
वह रोज इवा का इतजार करता है और एक दिन वह उसे लिफ्ट से उपर जाते हुई देख वह फिर सीढ़ी से जाता है ।
उसे डिनर के लिए इनवाइट करती है । कल मेरा बर्थडे है मे यहा किसी को जानती नहीं ज्यादा तो क्या तुम मेरे साथ मेरे बर्थडे मे आओगे डिनर पर गौरव खुशी से मन ही मन खुश होता है ।
आगे पढ़े......
भाग -3