Episode 8
राठोड ओर सोलंकी गहरी सोच में डूबे है। ये जो नई बात जान ने को मिली है उससे उनके दिमाग मे एक घमासान सा उठने लगा था। और तभी...
सोलंकी: सर ईतना तो कन्फर्म है कि गुलाम के सिंडिकेट में प्रदीप ओर सुमित इंवॉल थे,लेकिन ये नक्ली नेहा का इंवॉलमेन्ट समज मे नही आ रहा।
राठोड: उस से पहले हमें ये जानना है कि असली डॉ नेहा exist करती भी है या नही।
सोलंकी: उस के लिए मेने sub insp. गोयल को active किया है। दोनों नेहा के लिए।
राठोड: लेकिन अगर ये नकली नेहा किसी भी तरह से सूमित को जानती थी तो उसे कही और बाहर मिलती या किसी ओर से याने सूमित के आदमी से मिलती। लेकिन वो गयी real डॉ नेहा की क्लिनिक पे. क्यों??
सोलंकी: हो सकता है उसे वह पे काम।खत्म कर ने के बाद आने को कहा गया हो।?
उसी वख्त सोलंकी को कोल आता है , सामने गोयल था। वो सोलंकी से कुछ कहता है और जैसे जैसे सोलंकी वो सुनता है उसकी आँखों मे गुस्सा भर आता है और फिर.
सोलंकी: I want that basterd, गोयल.. कुछ भी करो लेकिन वो मुजे चाहिए। किसी भी हाल में। ओर वो नेहा का क्या हुआ।
(सामने से कुछ जवाब मिलता है वो सुन कर) sand me that ASAP.
वो फोन कट करता है और राठोड की ओर देखता है।
राठोड उसे लोहे सी ठंडी ओर तीखी नज़रो से देखता है और..
राठोड: हमारा instinct सही साबित हुआ?
सोलंकी: yes सर। वो साला मरा ही नही. उतना ही नही वो एम्ब्युलन्स ओर उसका स्टाफ भी.. (बीच मे ही राठोड हस पड़ता है)
राठोड,: true brutes, साला हमारे ही नाक के नीचे से हमारी नाक काट के चला गया। (फिर से व्यंग भरी मुसकराहट आती है) चु@#% बना गया साला। ओर वो नेहा का?
सोलंकी: हा सर.. गोयल कुछ पिक्स भेज रहा है।
(उसी वख्त सोलंकी के व्हॉट्स में ब्लिंक होता है। उस मे आयी पिक्स को देख कर के सोलंकी के मुह से गाली निकल जाती है और वैसा ही रिएक्शन राठोड का वो पिक्स देख कर होता है। उस फोटोज़ में डॉ नेहा के क्लिनिक का है जिसके वर्किंग टेबल पर एक फोटो फ्रेम है जिस में एक लड़का और लड़की का फोटो है और वैसा ही एक फोटो फ्रेम व्हॉट्स में में भेजे दूसरे पिक में है जो कि एक घर का है। उस मे भी वही दोनों लड़का लड़की फोटो है। वो लड़का था सूमित और लड़की थी डॉ नेहा। असली। .)
इसका मतलब सूमित ने ये खेल का प्लानिंग लंबे टाइम से कर रखा था सोलंकी। अगर ये असली दो नेहा है तो वो नकली कोन थी जिसको सुला दिया?
क्या राज़ है डो नेहा का? वो नकली नेहा कोन थी और क्यों आयी थी?
ये सब जानिए Episode 9 में.
*****************************************
ये कहानी आप को केसी लग रही है ये मुजे मातृभारती के मैसेज में या 7016139402 नम्बर के व्हॉट्स में बताए ओर हर एपिसोड को रेट ओर रिव्यू कीजिये. ओर मेरे लेखन को सवार ने का अवसर दीजिये।