Wow mahaj ek shabd ya fir jasbaat in English Short Stories by Sejal books and stories PDF | Wow! महज़ एक शब्द? या फिर जसबात।

The Author
Featured Books
  • ડાન્સિંગ ઓન ધ ગ્રેવ - 2

    સ્વામી શ્રદ્ધાનંદની ખલીલી પરિવારમાં અવર જવરના સમયે ઇરાનની રા...

  • horror story

    હવે હું તમને એક નાની ભયાવહ વાર્તા સાંપડું છું:એક ગામમાં, રાત...

  • ઢીંગલી

    શિખા ને ઉનાળાનું વેકેશન પડ્યું હતું, તે હવે ચોથા ધોરણમાં આવવ...

  • હમસફર - 18

    વીર : ( શોકડ થઈ ને પીયુ ને જોવે છે) ઓય... શું મુસીબત છે ( એ...

  • ફરે તે ફરફરે - 12

    ફરે તે ફરફરે - ૧૨   એકતો ત્રણ ચાર હજાર ફુટ ઉપર ગાડી ગોળ...

Categories
Share

Wow! महज़ एक शब्द? या फिर जसबात।

एक परिवार के घर कई दिनों बाद शादी तय हुई थी। सभी खुश थे और तैयारी में लगे हुए थे। लड़की की शादी थी और वह परिवार शादी का Invitation देने जा रहे थे। रास्ते में उन्होंने अपनी car एक hotel मे रोकी और सभी अंदर की ओर गए। दुल्हन की छोटी बहन, मतलब मामा की बेटी Dimple जो कि अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। उनके साथ वह invitation देने जा रही थी। वह सभी एकसाथ ही रहते हैं,एक ही घर में। और अब सभी साथ में ही जा रहे थे।

तो अब सभी hotel में बैठे हुए थे। तभी वहां पर बैठे हुए कुछ लड़के उनकी तरफ आए। डींमपल का एक छोटा भाई भी था,करीब ६ महीनों का। अब ये तो नहीं पता कि वो लड़के इस परिवार की तरफ इस बच्चे, Rohan को देख कर आए या फिर डींमपल को।

वह उनकी तरफ आए उन में से एक लड़का Shubham था। उसने डींमपल की ओर हल्की सी मुस्कान के साथ देखा और उससे पूछा "क्या मैं इसे गोद मे लेकर खिला सकता हूँ?" डींमपल ने अपने मम्मी की ओर देखा और उसकी मम्मी ने हाँ में अपना सर हिलाया। डींमपल ने रोहन को उसके हाथ में दिया और रोहन भी हँसते-हँसते शुभम के पास चला गया। सभी ने साथ मिलकर नाश्ता किया। शुभम ने अपने बारे में बताया और सभी से खुल कर बात करी। उसने बताया कि वह यही पास वाले गाँव में रहता है और वह एक photographer है उसका एक photo studio हैं, और वह शादीयों में भी photo shoot करता है। परिवार के हर सदस्य को वह एक अच्छा लड़का लगने लगा और उनहें वेैसे भी शादी में किसी photographer की ज़रूरत थी। तो उन्होंने उससे पूछा "क्या तुम नागपुर आ सकते हो? हमारे घर में शादी है और हमे एक photographer की तलाश है।" शुभम ने तुरंत हाँ कर दी। और सभी का जितना bill आया उसने खुद pay किया।

उसे बहुत मना करने के बावजूद भी उसने खुद ही bill pay किया। सभी को वह बहुत अच्छा लगा, उसके behavior कि वजन से सभ ने उसे पसंद किया। डींमपल थोड़ी introvert है, वह जा़दा किसी से बात नहीं करती। तो वह इस दोहरान शांत ही बैठी रही अपना नाश्ता किया और phone मे लगी हुई थी। शुभम बीच-बीच में डींमपल की तरफ देखा पर वह अपने मे ही लगी थी उसने शुभम की तरफ एक बार भी नहीं देखा।

अब सभ का नाश्ता हो गया और वह निकल गए। शुभम भी वहां से निकल ही रहा था। उसके दोस्त ने उससे कहा कि "अरे उनका contact no. तो ले। माना की उन्होंने सभ जानकारी दे दी है पर फिर भी अगर अपने को ज़रूरत पड़ गई तो"। शुभम ने कहा हाँ ठीक है और उनहें आवाज़ लगाइ। डींमपल ने उसकी तरफ देखा, शुभम ने कहा कि आपका contact no. दे दो अगर मुझे ज़रूरत रही तो मैं call कर लुगा। डींमपल उसके करीब गयी और उसे number दिया। और फिर वह सभी वहां से चले गए।

______________________________Hey guys this is my first story. Hope you like it.. Plz follow me and let me know what is your thinking for this...