Dracula 10-10 in Hindi Moral Stories by Mohd Siknandar books and stories PDF | ड्रेक्युला 10-10

Featured Books
Categories
Share

ड्रेक्युला 10-10

ड्रेक्युला१० . १०

Mohd Siknandar



© COPYRIGHTS

This book is copyrighted content of the concerned author as well as Matrubharti.

Matrubharti has exclusive digital publishing rights of this book.

Any illegal copies in physical or digital format are strictly prohibited.

Matrubharti can challenge such illegal distribution / copies / usage in court.

ड्रैकुला १०

च्ंतज . १०

ड्रैकुला उन दोनों से कहता है किभ बहुत अच्छा जहृन भाई । लेकिन ये ताबूत यहाँ पर लाया कौन । तब लियाना ने उसे बताया किभ दरअसल तुम्हारे ताबूत को इन मजदूरो ने मिलकर बेच दिया और उन पैसो से चाय पी ली । इन सब को लगा कि ये सिर्फ लड़की का ताबूत है । जब मैंने तुम्हें अपने ताबूत लिए तड़पता देखा और उसे पाने के लिये तुमने जो कड़ी मेहनत की । तब हम सब को पता चला कि उन्होने ताबूत नहीं बल्कि महान ड्रैकुला की आत्मा बेच दी है । इसके लिये हम सब शमिर्ंदा है । हमे माफ कर दो महान ड्रैकुला । ड्रैकुला लियाना और शराबी जहृन से कहता है किभतुम सब बहुत अच्छे हो । अगर तुम लोग ना होतेए तो मुझे अपना ताबूत दुबारा कैसे मिलता । इसलिए माफी मत मांगो ए क्योकि तुम सब मेरा परिवार हो । उसकी बात सुनकर वहाँ पर मौजूद सब लोग के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान नजर आयी । शराबी जहृन शराब की तीन.चार घूंट पीकर कहता है किभ यहाँ पर सन्नाटा क्यो भाई । बजाओ गाना और दिखाओ हमे भी तीन.चार ठुमके । शराबी जहृन का इशारा पाते ही पूरा घर म्यूजिक से गूंज उठा । सब मिलकर वहाँ पर डांस करने लगे । ड्रैकुला माइकल जैकसन की तरह और शराबी जहृन रितिक रोशन की तरह डांस रहे थे । लियाना भी शाकिरा की तरह बेली डांस कर रही थी । डांस के खत्म होते ही ड्रैकुला ने सब के साथ मिलकर एक शानदार फोटो खिचवायी । फिर सब एक.एक करके वहाँ जाने लगे । सब के चले जाने के बाद लियाना ने अपना पर्स खोलकर उसमे से एक लिफाफा निकाली । वह लिफाफा ड्रैकुला को देकर कहती है कि भ ये लो मेरी तरफ से तुम्हारे जन्मदिन का एक छोटा सा गिफ्ट । जब ड्रैकुला ने लिफाफा खोलकर देखा तो उसमे अंटाटी्रक महासागर पर जाने का टीकट मिला । टीकट को देखर शराबी जहृन लियाना कहता है किभ आजतक तो तुमने मुझे बाहुबली.२ का टीकट खरीद कर दिया नहीं और ड्रैकुला भाई को अंटाटी्रक महासागर तक जाने का टीकट खरीद कर दे दिया ये अच्छी बात नहीं लियाना । लियाना शराबी जहृन से कहती है किभ ड्रैकुला हमारे दुनियाँ का नहीं है इसलिए वो बड़े आसानी से मुसीबत मे फंस जाता है । अंटाटी्रक महासागर ऐसी जगह जहां पर ड्रैकुला सदियो तक सोया रहेगा और कोई भी उसे परेशान नहीं कर पायेगा । क्योकि वहाँ पर हमेशा बर्फ जमी रहती है । ताबूत मे लिखे मंत्र से पाता चलता है कि वो अपने ताबूत मे सुरक्षित रह सकता है और कही नहीं । इसलिए हम सब ने मिलकर अपने पैसो से उसका ताबूत बाबा इलयाची से खरीद लिया और बाकी के बचे पैसो से अंटाटी्रक महासागर जाने का टीकट खरीद लिया । जरा ध्यान से देखो ड्रैकुला अपना ताबूत को दुबारा पाकर कितना खुश है । जिसका अंदाज भी नहीं लगा सकते । ड्रैकुला कभी अपने ताबूत को साफ करता तोए कभी उसमे इत्र छिड़कता। ड्रैकुला शराबी जहृन से कहता है किभजहृन भाई क्या तुम इसमे सोना चाहते हो तोए आ जाओ बिस्तर तैयार है । शरबी जहृन हँसकर कहता है किभ हाँ क्यो नहीं ड्रैकुला भाई । इसके बाद दोनों शराब की बोतल से तीनदृचार घूंट पीकर बड़े आराम से उसी मे सो गए । अगली सुबह लियाना और शराबी जहृन ड्रैकुला को छोड़ने के लिए बदरगाह पर गये । ड्रैकुला लियाना और शराबी जहृन को गले लगाकर थैंक यू बोला । शराबी जहृन और लियाना ड्रैकुला से कहते है किभ ड्रैकुला भाई अपना ध्यान रखना और अंटाटी्रका पहुँचने पर मिस कहृल कर देना । हम लोग कहृल कर लेगे। इतना कहकर अपना मोबाइल दे दिया और उसको चलाना भी सीखा दिया । उन दोनों को अलविदा कहते हुए अपने ताबूत के साथ जहाज पर चढ़़ गया । तभी जहाज की हहृर्न सुनायी दी और जहाज धीरे.धीरे चलाने लगी । देखते ही देखते जहाज सुमद्र मे कही गायब हो गयी । ड्रैकुला मन मे कहता है किभ तुम दोनों मुझे बहुत याद आओगे । इतना कहकर जोर.जोर से रोने लगा और नाक से रुमाल पोछकर जैसे ही सुमद्र मे फेकने चला । उसी समय जहाज का कैप्टन उसके पास आकर कहता है किभ अगर सुमद्र मे गंदगी फैलाने की कोशिश कीए तो जहाज से नीचे फेक दूँगा। यह सुनते ही ड्रैकुला तुरंत ही रुमाल को अपने जेब मे डालकर सीटी बजाते हुए इधर.उधर देखने लगा । जैसे ही कैप्टन की नजर उस पर से हटी । वैसे ही ड्रैकुला एक कोने मे जाकर छिप गया । तीन दिन के बाद.सुमद्र के रास्ते से जहाज अंटाटी्रका महासागर मे दाखिल हुआ । जहाज का कैप्टन ड्रैकुला के कमरे का दरवाजा खट.खटा कर कहता है किभ अंटाटी्रक महासागर आ गया है ड्रैकुला । कैप्टन की आवाज सुनते ही ड्रैकुला अपने ताबूत के साथ बाहर आया । जहाज का कैप्टन एक छोटी सी जहाज मे उसको बैठकर समुद्र मे उतार दिया । छोटी सी नाव देखकर ड्रैकुला जहाज के कैप्टन से कहता है किभ मेरे जहाज कहाँ पर है कैप्टन । जहाज का कैप्टन पान.पराग मसाला खाकर कहता है किभ अबे तुम जैसे छोटे लोग क्या जानोगे जहाज का मतलब । ऊंचे लोगो की ऊँची पसंदए इसलिए तेरी पास छोटी नाव है और मेरे पास है बड़ी जहाज । चल जल्दी से चला चप्पू वरना डूब जाएगी तेरी नाव पप्पू । अंटाटी्रक महासागर मे ड्रैकुला को अकेला छोड़कर जहाज आगे बढ़़ गया । ड्रैकुला जमी हुई सुमंद्र के ऊपर अपना ताबूत घसीटते आगे बढ़़ने लगा । तभी उसे सुमंद्र के बीचो.बीच एक बहुत बड़ा गड्ढा दिखाई दिया । जिसके अंदर से सुमंद्र का पानी लगातार बह रहा था और दिखने मे भी काफी गहरा भी था । ड्रैकुला अपना ताबूत उस गड़ढ़़े डालकर बड़े आराम से उसमे लेट गया । फिर चाइना मोबाइल से शराबी जहृन के पास फोन करके कहता है किभ जहृन भाई मै अंटाटी्रक महासागर आ गया हूँ । अपना और लियाना का हमेशा ख्याल रखना । इतना कहकर फोन काट दिया । ड्रैकुला आकाश की तरफ देखा फिर ताबूत का दरवाजा बंद करके उसमे लेट गया । धीरे.धीरे ताबूत पानी के अंदर डूबती चली गयी । ताबूत मे लेटा हुआ ड्रैकुला अपने जन्मदिन पर खीची गयी फोटो को देखकर मुस्कुराते हुए आंखे बंद कर ली। उसका सुनहरा ताबूत सुमंद्र की गहराई मे जाकर बैठ गया ।

उसके चारो तरफ सील और रंग.बिरंगे मछलियाँ मंडराने लगी । कही से बहुत बड़ा आक्टोपस तैरता हुआ आया और उसके सुनहरे ताबूत पर जाकर बैठ गया । इस तरह उस भटकते हुए पिशाच को अपना सुरक्षित घर मिल गया । सुनहरे रंग का ताबूत कहता है कि आज मुझे पता चला कि परमेश्वर ने अब तक धरती क्यो नहीं पलटी क्योकि आज भी धरती पर बहुत से अच्छे लोग मौजूद है । जिनकी वजह से ये धरती टीक है ।

द एण्ड